पैगी कार्टर के पति का खुलासा करने वाले विवरण कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर से हटा दिए गए थे

Spread MCU News

हेले एटवेल स्वीकार करते हैं कि पैगी कार्टर की शादी के बारे में जानकारी मूल रूप से कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर में शामिल थी लेकिन उत्पादन के दौरान हटा दी गई थी। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में पैगी कार्टर के रूप में अपनी भूमिका के लिए मशहूर हेले एटवेल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने चरित्र के रोमांटिक जीवन के बारे में एक दिलचस्प तथ्य का खुलासा किया है। “मुझे याद है जब मैं इसका फिल्मांकन कर रही थी, प्रोप मास्टर ने पेगी के बिस्तर के पास उसके पति और बच्चों के साथ पेगी की एक फ़्रेमयुक्त तस्वीर लगा दी थी, और हमारे लुढ़कने से ठीक पहले लुई डी एस्पोसिटो यह कहते हुए भागा कि ‘इसे बाहर निकालो’,” उसने समझाया . हम अभी भी नहीं जानते. हम यह कहकर खुद को सीमित नहीं करना चाहते कि उसने इसी से शादी की है।”

द विंटर सोल्जर से फ़्रेम की गई छवि को हटा देना पैगी के रोमांटिक भविष्य को व्याख्या के लिए खुला छोड़ने की मार्वल की इच्छा को दर्शाता है। स्टूडियो की रणनीति जनता की अपेक्षाओं से बढ़कर वह प्रदान करने का प्रयास करती है जो वह चाहती है। एटवेल अप्रत्याशित मोड़ के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हुए दर्शकों की रुचि बनाए रखने के लिए पर्याप्त जानकारी देने की मार्वल की क्षमता की सराहना करता है। एवेंजर्स: एंडगेम में, पैगी कार्टर ने आखिरकार स्टीव रोजर्स (क्रिस इवांस द्वारा अभिनीत) के साथ अपना लंबे समय से प्रतीक्षित नृत्य किया। इस बीच, एजेंट कार्टर, डैनियल सूसा (एनवर गोजोकाज द्वारा अभिनीत) में पैगी की प्रेम रुचि, अपने स्वयं के साहसिक कार्य पर शुरू हुई, एजेंटों के एस.एच.आई.ई.एल.डी. में दिखाई देने, वर्तमान दिन तक समय-यात्रा करने और डेज़ी जॉनसन (क्लो बेनेट) के साथ प्यार में पड़ने लगी। इन परिवर्तनों के बावजूद, जब से एजेंट कार्टर दो सीज़न के बाद समाप्त हुआ, पैगी और सूसा के बीच क्या हो सकता है, इसकी जिज्ञासा बनी हुई है।

हालाँकि एटवेल पैगी और सूसा के रिश्ते के नतीजे की भविष्यवाणी नहीं करेगी, लेकिन उसने संभावित तीसरे सीज़न और उससे आगे में पैगी के चरित्र विकास के लिए अपनी आकांक्षाएँ व्यक्त कीं। वह पैगी के सशक्त वाक्यांश की प्रशंसा करती है, “मैं अपनी कीमत जानती हूं।” किसी और का दृष्टिकोण अप्रासंगिक है।” “फैलाना कितनी अच्छी बात है, खासकर युवा लोगों के लिए जो इसे देख रहे हैं, ‘ओह, आप अपने काम में शानदार हो सकते हैं और आपको वह श्रेय नहीं मिल सकता जिसके आप हकदार हैं, लेकिन यह आपको एक मजबूत भावना पैदा करने से नहीं रोकता है,’ आत्म-सम्मान की स्वस्थ भावना,” एटवेल कहते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply