प्रे’ निर्देशक रायन रेनोल्ड्स के डेडपूल 3 “सेट फोटो” के साथ प्रेडेटर के बवाल का जवाब देते हैं

Spread MCU News

डेडपूल के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि हॉलीवुड हड़तालों के समाप्त होने के बाद डेडपूल 3 ने उत्पादन फिर से शुरू कर दिया है, जिसका अर्थ है कि हम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सुविधा से नई सेट तस्वीरों के ऑनलाइन होने की उम्मीद कर सकते हैं। इन तस्वीरों ने पहले ही हमें कई चरित्र कैमियो और बहुत सारे मार्वल ईस्टर अंडे की एक झलक दी है जो फिल्म में दिखाई देंगे। हालांकि, आगे किसी भी लीक को रोकने के प्रयास में, डेडपूल 3 के स्टार और निर्माता, रयान रेनॉल्ड्स ने सोशल मीडिया पर मीडिया और प्रशंसकों से किसी भी और लीक को न फैलाने का अनुरोध किया।

जब वह काम नहीं कर सका, तो रेनॉल्ड्स ने एक नया दृष्टिकोण अपनाने का फैसला किया और फिल्म से अपनी खुद की “सेट तस्वीरें” लीक कर दीं, जिनमें आश्चर्यजनक मेहमान भी शामिल थे। उन्होंने दृश्य में फ़ोटोशॉप किए गए अन्य पात्रों के साथ सेट पर डेडपूल की तस्वीरें पोस्ट कीं, जैसे कि मिकी माउस, क्विबी लोगो और यहां तक कि प्रीडेटर। यह कदम लीक से निपटने और फिल्म के आसपास कुछ चर्चा पैदा करने का एक चतुर तरीका था। रेनॉल्ड्स ने प्रशंसकों से “डेडपूल लीक” वाक्यांश का अधिक उपयोग नहीं करने के लिए कहा क्योंकि यह वास्तविक लीक या स्पॉइलर की तलाश करने वालों के लिए खोज परिणामों में हस्तक्षेप कर सकता है।

हालांकि डेडपूल और प्रीडेटर के लिए बड़े पर्दे पर रास्ता पार करना असंभव हो सकता है, लेकिन यह असंभव नहीं है। दोनों पात्र आसानी से मार्वल कॉमिक्स के पृष्ठों में मिल सकते थे, और मुंह के साथ मर्क और आकाशगंगा के सबसे शांत शिकारी के बीच एक प्रदर्शन अपरिहार्य लगता है। वास्तव में, एक प्रीडेटर बनाम वूल्वरिन कॉमिक श्रृंखला वर्तमान में प्रकाशित की जा रही है, और हालांकि डेडपूल अभी तक दिखाई नहीं दिया है, प्रशंसकों को उम्मीद है कि वह जल्द ही दिखाई देंगे। कुल मिलाकर, डेडपूल 3 को उत्पादन में वापस देखना रोमांचक है, और हम सभी कैमियो और ईस्टर अंडे के साथ तैयार उत्पाद को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं जिन्हें सेट की तस्वीरों ने छेड़ा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply