फॉक्स के मूल एक्स-मेन कलाकारों को आश्चर्यजनक मार्वल कला में उज्ज्वल और यथार्थवादी एक्स-मेन ’97 पोशाकें मिलती हैं।

Spread MCU News

उज्ज्वल एमसीयू प्रशंसक कला में, 20वीं सेंचुरी फॉक्स के मूल एक्स-मेन अभिनेता अपने प्रसिद्ध एक्स-मेन ’97 समकक्षों के समान कॉमिक-सटीक पोशाक पहनते हैं। मार्वल कॉमिक्स की उत्परिवर्ती सुपरहीरो टीम ने 2000 के एक्स-मेन के साथ अपनी लाइव-एक्शन शुरुआत की, हालांकि लोकप्रिय टीम 1966 की द मार्वल सुपर हीरोज श्रृंखला के बाद से एनिमेटेड रही है। एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी में 13 फीचर फिल्मों का निर्माण करने के बावजूद, फॉक्स ने कभी भी शीर्षक टीम को कॉमिक-सटीक वेशभूषा प्रदान नहीं की, इसके बजाय काले चमड़े को प्राथमिकता दी; हालाँकि, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ और इसके 2024 पुनरुद्धार, एक्स-मेन ’97 सहित अन्य रूपांतरणों ने रोमांचक एक्स-मेन पोशाकें प्रदान करने में उत्कृष्टता हासिल की है। Artoftimetravel द्वारा प्रदान की गई नई प्रशंसक कला में फॉक्स के मुख्य एक्स-मेन कलाकारों को एक्स-मेन ’97 के परिधान पहने हुए दिखाया गया है। इसमें ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन, जेम्स मार्सडेन की साइक्लोप्स, पैट्रिक स्टीवर्ट की प्रोफेसर एक्स, फेम्के जानसेन की जीन ग्रे, केल्सी ग्रामर की बीस्ट, हैली बेरी की स्टॉर्म, अन्ना पक्विन की दुष्ट, और चैनिंग टैटम की गैम्बिट शामिल हैं, हालांकि बाद वाली ने फॉक्स की एक्स-मेन फ्रेंचाइजी में कभी उपस्थिति दर्ज नहीं की। .

कलाकृति दर्शाती है कि एमसीयू में कॉमिक-सटीक कपड़े कैसे दिख सकते हैं, क्योंकि ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन अपने सुपरहीरो सूट का एक संस्करण पहनती है जो मार्वल स्टूडियो के आगामी डेडपूल और वूल्वरिन में दिखाई देगी। यह प्रवृत्ति एमसीयू के औपचारिक एक्स-मेन लॉन्च के साथ भी जारी रह सकती है।

2019 में, डिज़्नी ने एक्स-मेन और अन्य 20वीं सेंचुरी फॉक्स संपत्तियों के फिल्म अधिकार खरीदे, जिससे एमसीयू में फॉक्स के मूल एक्स-मेन दस्ते की संभावित वापसी की चर्चा छिड़ गई। रयान रेनॉल्ड्स को तुरंत वेड विल्सन के डेडपूल के रूप में लौटने की पुष्टि की गई, जबकि ह्यू जैकमैन को डेडपूल और वूल्वरिन में उनके साथ शामिल होने की घोषणा की गई। एरोन स्टैनफोर्ड के पायरो सहित अन्य एक्स-मेन पात्रों की वापसी की सूचना मिली है। पैट्रिक स्टीवर्ट और केल्सी ग्रामर पहले ही अपने एक्स-मेन नायकों के वैकल्पिक संस्करण के रूप में कैमियो कर चुके हैं, लेकिन पूरी टीम को अभी तक एक साथ नहीं देखा गया है। चरण 5 से डेडपूल और वूल्वरिन इसे बदल सकते हैं, क्योंकि समय के अंत में शून्य और अंततः एमसीयू की यात्रा करने से पहले शीर्षक पात्रों को फॉक्स के एक्स-मेन यूनिवर्स में समय बिताने के लिए निर्धारित किया गया है। पैट्रिक स्टीवर्ट ने अपनी वापसी की योजना बना ली है, इसलिए बाकी टीम भी इसका अनुसरण कर सकती है। यदि डेडपूल और वूल्वरिन नहीं, तो 2027 के एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में फॉक्स के एक्स-मेन सहित कई मार्वल श्रृंखलाओं के पूर्व नायक शामिल होंगे। इससे पहले कि मार्वल स्टूडियोज एमसीयू के लिए इस क्लासिक टीम की फिर से कल्पना करे, इस क्लासिक टीम को अलविदा कहना शानदार होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply