माइल्स मोरालेस और पीटर पार्कर अभिनीत एक नई मार्वल स्पाइडर-मैन श्रृंखला

Spread MCU News

मार्वल ने माइल्स मोरालेस और पीटर पार्कर अभिनीत एक बिल्कुल नई चल रही किताब स्पेक्टैकुलर स्पाइडर-मेन का खुलासा किया है, जो 2019 में शुरू होगी। यह पुस्तक, जिसमें पीटर और माइल्स के बीच एक नई गतिशीलता दिखाई देगी क्योंकि वे जानकारी और सलाह का आदान-प्रदान करते हैं, अपनी ताकत को एकजुट करते हैं। खतरों से लड़ें, और एक-दूसरे के अनुभवों और उम्र के अंतर से लाभ उठाएं, इसका नेतृत्व प्रसिद्ध स्पाइडर-मैन चित्रकार ग्रेग वीज़मैन और हम्बर्टो रामोस करेंगे। मार्वल ने एक विशेष घोषणा फिल्म में प्रशंसकों को अंदर की कलाकृति की पहली झलक दी। उनकी यात्रा उन दोनों के दुष्ट सियार से टकराने से शुरू होगी। शानदार स्पाइडर-मैन की बिक्री 17 जनवरी से शुरू होगी।

पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस के एक साथ काम करने के समान, दो प्रसिद्ध स्पाइडर-मैन कलाकार नई श्रृंखला में कहानी को व्यक्त करने के लिए सहयोग करते हैं। वीज़मैन, जिन्होंने पहले एनिमेटेड श्रृंखला स्पेक्टैकुलर स्पाइडर-मैन लिखी थी, ने स्पेक्टैकुलर स्पाइडर-मैन बनाने के लिए पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस को एक साथ लाने के बारे में बात की थी। मैं एक बार फिर स्पाइडर-मैन लिखने के लिए उत्साहित हूं, और दोनों स्पाइडर-मैन को एक साथ लिखने का अवसर काम को और अधिक मनोरंजक बनाता है। वीज़मैन ने कहा, “यह मेरे लिए मजेदार है क्योंकि इस किताब में, मैं युवा माइल्स को अपने गुरु पीटर के सामने अपनी परिपक्वता दिखाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करते हुए देखता हूं, जबकि बुजुर्ग पीट अपने अंदर के 16 साल के बच्चे को बाहर निकालने के लिए स्वतंत्र महसूस करता है।” पीटर और माइल्स के बीच की गतिशीलता का संदर्भ जिसे प्रशंसक श्रृंखला के दौरान खेलते देखेंगे। इस प्रकार, विशिष्ट गुरु-शिष्य संबंध में अपेक्षा से अधिक भूमिका में बदलाव होता है। हालाँकि, मुझे लगता है कि माइल्स और पीट अभी भी अपने किरदार में हैं। जब चीजें गंभीर हो जाती हैं तो हमारे लोग भी गंभीर हो जाते हैं।’ यहां, हम गुरु और शिष्य से सिर्फ करीबी दोस्त बनने तक के बदलाव को देख रहे हैं। और एक लेखक के रूप में, मुझे उस स्थिति परिवर्तन में बेहद दिलचस्पी है। ओह, और हम्बर्टो बहुत आश्चर्यजनक कलाकृति बनाता है।

अमेज़िंग स्पाइडर-मैन पर अपने मौलिक काम के लिए प्रसिद्ध, रामोस ने कहा, “मैं हमेशा मार्वल कॉमिक्स के लिए स्पाइडर-मैन को चित्रित करना चाहता था, यहां तक ​​कि एक छोटे बच्चे के रूप में भी, और अब यह मेरे जीवन का एक नियमित हिस्सा है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “सर्वश्रेष्ठ स्पाइडर-मैन टेलीविजन श्रृंखला के निर्माता ग्रेग वीज़मैन के साथ काम करने से बेहतर इसे पूरा करने का कोई तरीका नहीं है!” चित्रकार ने आगे कहा, “इसके अलावा, मुझे इस पुस्तक में एक नहीं, बल्कि दो स्पाइडर-मैन का रेखाचित्र बनाने का आनंद मिला। पीटर के कारनामों को चित्रित करना काफी रोमांचकारी था, मैं केवल सोच सकता हूं कि माइल्स और पीटर को चित्रित करना कितना मजेदार होगा! मैं अपने काम की सराहना करता हूँ!

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply