मार्क रफलो की आशापूर्ण संकेत: MCU के भविष्य में स्वतंत्र हल्क मूवी?

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में एक मूलभूत चरित्र होने के बावजूद हल्क को अपनी खुद की एकल फिल्म प्राप्त करने में जटिलताओं का सामना करना पड़ा है। हल्क एकल फीचर के वितरण अधिकार अभी भी यूनिवर्सल पिक्चर्स के पास हैं, जबकि मार्वल स्टूडियोज के पास कलाकारों की टुकड़ी वाली फिल्मों में चरित्र का उपयोग करने की स्वतंत्रता है। हुलु के लिए डिज्नी और एन. बी. सी. यूनिवर्सल सौदे जैसे हाल के क्रॉस-स्टूडियो गठबंधनों की सफलता ने ब्रूस बैनर और हल्क के संभावित भविष्य के बारे में अटकलों को जन्म दिया है।

मार्क रफ्फालो, जिन्होंने दस वर्षों से अधिक समय तक एमसीयू में हल्क/ब्रूस बैनर की भूमिका निभाई है, ने हाल ही में एक स्टैंडअलोन हल्क फिल्म की संभावना पर अपने विचार साझा किए। जबकि उन्हें इस मामले पर विशेष रूप से टिप्पणी नहीं करने के लिए कहा गया है, रफ्फालो ने उम्मीद जताई कि एक दिन बाधाओं को दूर किया जाएगा और एक हल्क एकल फिल्म को साकार किया जा सकता है। उन्होंने उल्लेख किया कि वे विचारों पर विचार-विमर्श करने में शामिल रहे हैं और उनका मानना है कि यह वास्तव में एक अच्छी परियोजना हो सकती है, हालांकि उन्हें अभी तक सटीक विवरण नहीं पता है।

हल्क के रूप में रफ्फालो के चित्रण को प्रशंसकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और वह चरित्र का पर्याय बन गए हैं। 2012 में एडवर्ड नॉर्टन से भूमिका संभालने के बाद से, रफ्फालो विभिन्न एवेंजर्स फिल्मों के साथ-साथ थोर और शांग-ची जैसी अन्य मार्वल फ्रेंचाइजी में दिखाई दिए हैं। जबकि एक स्टैंडअलोन हल्क फिल्म का भविष्य अनिश्चित बना हुआ है, प्रशंसक अन्य आगामी मार्वल परियोजनाओं में रफ्फालो के चरित्र के चित्रण को देखने के लिए उत्सुक हैं। इस बीच, रफ्फालो को एम्मा स्टोन और विलेम डैफो के साथ फिल्म पुअर थिंग्स में भी देखा जा सकता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply