मार्वल्स के पास एक नया IMAX ट्रेलर है जिसमें इसके सभी नायक शामिल हैं।

Spread MCU News

द मार्वल्स, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की अगली सुपरहीरो फिल्म, अटकलों और चर्चा का विषय रही है क्योंकि इसमें कैप्टन मार्वल लगभग पांच साल की अनुपस्थिति के बाद सिनेमाघरों में वापसी करेगी। बहुप्रतीक्षित मार्वल स्टूडियोज फिल्म, जिसमें ब्री लार्सन, टेयोना पैरिस, इमान वेल्लानी और सैमुअल एल. जैक्सन ने अभिनय किया है, जिन्होंने कैरल डेनवर्स/कैप्टन मार्वल, मोनिका रामब्यू, सुश्री मार्वल/कमला खान और निक फ्यूरी के रूप में अपनी संबंधित भूमिकाओं को दोहराया है। एमसीयू प्रोजेक्ट्स को आईमैक्स और डिज्नी से एक रोमांचक नया 30-सेकंड का ट्रेलर प्राप्त हुआ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि दर्शक बड़ी स्क्रीन पर अधिक एक्शन देखें, यह टीज़र आईमैक्स स्क्रीन पर संभावित रूप से लुभावने दृश्य अनुभव पर ध्यान केंद्रित करता है। मार्वल्स को IMAX में देखने के लिए बनाया गया था, 30 मिनट से अधिक के 1.90:1 विस्तारित पहलू अनुपात के साथ जो IMAX के लिए विशिष्ट है और पूरी फिल्म में कुछ दृश्यों में 26% अधिक छवि है। आईमैक्स फिल्मों के दर्शक स्क्रीन पर बेजोड़ तीक्ष्णता और स्पष्टता के साथ अधिक छवि देखेंगे।

तीन बजे से एक बजे तक की नाटकीय उलटी गिनती और फ्यूरी का उद्घोष “अभी!” तनाव स्थापित करें और ट्रेलर की तात्कालिकता की भावना को बनाए रखें। फिर तीन नायिकाएँ रामब्यू, खान और डेनवर लयबद्ध रूप से क्रमशः “उच्च,” “आगे,” और “तेज़” के अपने मंत्र दोहराते हैं। इसके अलावा, दर्शकों को अंतरिक्ष, प्राकृतिक सेटिंग्स और हवाई रोमांच में सेट किए गए एक्शन दृश्यों का एक त्वरित-सेंचुरी असेंबल देखने को मिलता है। भले ही नया ट्रेलर बिल्कुल नए द मार्वल्स फुटेज की एक संक्षिप्त झलक प्रदान करता है, यह फिल्म के मुख्य पात्रों को श्रद्धांजलि देता है और शीर्षक में कैरोल डैनवर्स के परिवर्तन पर एक उदासीन नज़र डालने के लिए वर्ष 2019 से कैप्टन मार्वल के प्रमुख दृश्यों को उधार लेता है। चरित्र, टैगलाइन के साथ “आईमैक्स में उसकी वापसी का अनुभव करें।” वीडियो के साथ, एक बिल्कुल नए पोस्टर का भी अनावरण किया गया है, जिसमें लार्सन, पैरिस और वेल्लानी प्रत्येक विशिष्ट नीले, पीले और बैंगनी रंगों से घिरे हुए हैं जो उनके पात्रों की व्यक्तिगत प्रतिभा को दर्शाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि डेनिस विलेन्यूवे के ड्यून: भाग दो को 2024 तक स्थगित कर दिए जाने के बाद हंगर गेम्स: बैलाड ऑफ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक्स से कम से कम प्रतिस्पर्धा के साथ द मार्वल्स के आईमैक्स में लंबे समय तक चलने की उम्मीद है।

वह फिल्म, जिसका लार्सन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में लौटने का इंतजार कर रहे थे, का निर्देशन निया डकोस्टा ने किया है, जिन्होंने मेगन मैकडॉनेल और एलिसा कारासिक के साथ पटकथा भी लिखी है। कैप्टन मार्वल में अपने एकल डेब्यू के बाद, उन्होंने एवेंजर्स: एंडगेम (2019), शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स (2021) और मिस मार्वल (2001) के एक एपिसोड में सहायक भूमिकाएँ निभाईं, जिनमें से बाद में भी चिह्नित किया गया वेल्लानी के एमसीयू करियर की शुरुआत। दूसरी ओर, पैरिस ने वांडाविज़न मिनिसरीज में रामब्यू की भूमिका निभाई।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply