मार्वल्स निर्देशक ने आगामी MCU फिल्म में कमाला खान की आयु का खुलासा किया।

Spread MCU News

कमाला खान / मिस मार्वल आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स मूवी में उसी आयु में होगी जो उसके प्रीमियर डिज़्नी+ सीरीज़ में थी, जैसा कि ‘द मार्वल्स’ निर्देशक निया डैकोस्टा ने बताया। कमाला ‘द मार्वल्स’ में 16 वर्षीय होगी, वही आयु जिसमें प्रिय फैन-पसंद नायिका कमाला ‘मिस मार्वल’ में थी, जैसा कि डैकोस्टा ने एक साक्षात्कार में कहा। हालांकि, ऐसा लगता है कि कमाला उसी आयु में होगी क्योंकि ‘मिस मार्वल’ के मध्य-क्रेडिट सीक्वेंस ने इस पात्र की आगामी ‘द मार्वल्स’ में जगह स्थापित की थी। जब इमान वेलानी ने ‘द मार्वल्स’ में अपने दिखाएँ दी थी, तो उनकी आयु 19 थी, और अब वह 21 साल की है।

कैप्टन मार्वल, वॉंडाविजन, मिस मार्वल और सीक्रेट इनवेशन से अलग-अलग किरदारों के रूप में, कैरल डैनवर्स (ब्री लार्सन), मोनिका रैमबो (तेयोना पैरिस), और कमाला खान (वेलानी), साथ ही निक फ्यूरी (सैम्युएल एल जैक्सन), ‘द मार्वल्स’ के प्रमुख पात्र हैं। कैप्टन मार्वल या कैरल डैनवर्स ने अपनी पहचान को बरमूला किया है और आगामी MCU फिल्म में सुप्रीम इंटेलिजेंस के अत्याचारी क्री पर प्रतिशोध लिया है। हालांकि, अप्रत्याशित परिणामों ने कैरल को एक विकल्प बराबर करने की भार उठानी पड़ी है जब ग्रहण में है। सिनॉप्सिस में यह भी जोड़ा गया है, “जब उसकी जिम्मेदारियाँ उसे एक अजीब किचकट से जुड़े क्री क्रांतिकारी के पास ले जाती हैं, तो उसकी क्षमताएँ मिस मार्वल, एक जर्सी सिटी सुपरफैन, और कैप्टन मोनिका रैमबो, कैरल की दूरस्थ भानी और एस.ए.बी.ई.आर. अंतरिक्ष यात्री की क्षमताओं के साथ मेल खाती हैं। मार्वल्स के रूप में ब्रह्मांड की रक्षा करने के लिए इन तीनों को मिलकर सहयोग करना सीखना होगा।

वेलानी ‘द मार्वल्स’ में कमाला खान / मिस मार्वल के रूप में अपने दूसरे प्रस्थान का काम करेंगी। हालांकि, मार्वल स्टूडियोज़ ने चरित्र के लिए एक नई दिखावट तिथि निर्धारित नहीं की है, कुछ प्रशंसक आशा के साथ इंतजार करते रहते हैं कि यह मिस मार्वल की आगामी दूसरी सीज़न में होगा। शो का पहला सीज़न जून और जुलाई 2022 में डिज़्नी+ पर प्रसारित हुआ था। शो की निर्माता साना अमानत ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में दूसरे सीज़न के लिए दबाव बनाए रखने की प्रेरित की, कहते हैं कि “अधिक मांग देखने में बड़ा आनंद होता है।” लोकी, जिसमें टॉम हिडलस्टन ने अभिनीत किया, और एनिमेटेड ‘व्हैट इफ…?’ जो एमसीयू के मल्टीवर्स में अन्य संभावनाओं का पता लगाता है, अब तक दूसरे सीज़न प्राप्त करने वाले मार्वल डिज़्नी+ कार्यक्रम हैं। लार्सन, पैरिस, वेलानी और जैक्सन के साथ, जिन एमसीयू एक्टर्स ने ‘मिस मार्वल’ में अभिनीत किए और ‘द मार्वल्स’ में अपने किरदार दोहराए, उनमें सागर शैख, ज़ेनोबिया श्रॉफ़, और मोहन कपूर शामिल हैं, जो कमाला के बड़े भाई आमिर, मां मुनीबा, और पिता यूसुफ की भूमिका में थे, साथ ही मरिया रैमबो के रूप में लशाना लिंच और जिमी वू के रूप में रैंडल पार्क भी हैं। योजित फौरन में, एक्टर्स डैनियल इंग्स, कॉलिन स्टोनली, शामिएर एंडरसन, एब्राहम पोपूला, फिफियन जॉली, कैरोलाइन सिमोनेट, जेसिका ज़ोऊ, और गैरी लूइस अपने एमसीयू डेब्यू करेंगे। ज़ो एश्टन ‘द मार्वल्स’ की प्रमुख प्रतिद्वंद्विनी दार-बेन का दिखावट करेंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply