मार्वल्स स्टार ने सैमुअल एल जैक्सन से पहली बार मुलाकात को याद करते हुए कहा, “मैं बेहद सदमे की स्थिति में था।”

Spread MCU News

द मार्वल्स के स्टार इमान वेल्लानी ने सेट से सैमुअल एल. जैक्सन से पहली बार मिलने के बारे में पर्दे के पीछे की एक मजेदार कहानी का खुलासा किया। एक साक्षात्कार में, वेल्लानी ने निक फ्यूरी के साथ अपनी मुलाकात को असामान्य बताते हुए कहा कि वह जैक्सन की उपस्थिति से इतनी आश्चर्यचकित हो गई थीं कि उन्हें द मार्वल्स की निर्देशक निया डकोस्टा के पीछे छिपना पड़ा। वह 16:9 फ्रेम से परे अस्तित्व में है, यह जानकर बहुत आश्चर्य हुआ,” उसने बताया। ”उसे व्यक्तिगत रूप से देखना और उसके पैरों, ऊंचाई और चलने की शैली को देखने में सक्षम होना बिल्कुल अजीब था। यह बहुत अजीब था. जब वह पहली बार सेट पर आए तो उन्होंने सभी का अभिवादन किया और हाथ मिलाया और मैं हमारी निर्देशक निया के पीछे छिप गया। मैं बहुत ज़्यादा घबरा रहा था। इस तरह वह मुझे अपने सामने लाने की कोशिश में मेरे साथ हाथापाई कर रही थी।

मार्वल दिग्गज के साथ दृश्यों को फिल्माते समय अपनी चिंता को शांत करने के लिए, वेल्लानी ने कहा कि यह ऑस्कर विजेता ही थे, जिन्होंने सबसे पहले उनसे संपर्क किया और उन्हें ‘मेरे पूरे जीवन में अब तक का सबसे बड़ा भालू का आलिंगन’ दिया। उन्होंने इसे “बहुत गर्मजोशी भरा और स्वागत योग्य” बताया। “उसके बाद, मैं काफी अच्छा था, हालाँकि आप देखेंगे कि जब मैं सभी दृश्यों में सैम के साथ होता हूँ तो मैं बहुत कम बोलता हूँ। मैंने अभी कहा, “मैं यहाँ सतर्क रह रहा हूँ। मैं इस आदमी की प्रक्रिया में किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। हालाँकि, वह निक फ्यूरी को बहुत पसंद करते हैं और उनके साथ काम करना खुशी की बात है। वह शानदार था।” उभरती कनाडाई सनसनी द मार्वल्स के आखिरी सीक्वेंस ने उन दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है जो पहले ही शो देख चुके हैं। प्रशंसक इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि बड़ा क्लाइमेक्स भविष्य में क्या संकेत दे सकता है। प्रश्न में महत्वपूर्ण क्षण दिखाता है कि कमला खान गुप्त रूप से केट बिशप को, हैली स्टेनफेल्ड द्वारा अभिनीत, उस टीम में शामिल कर रही है जिसे वह बनाना चाहती है। जब वेल्लानी ने पहली बार इस सीक्वेंस के बारे में सुना, तो उन्होंने कहा कि इससे उन्हें अपने अंदर के निक फ्यूरी को खोजने के प्रयास में आयरन मैन (2008) को दोबारा देखने की इच्छा हुई।

वेल्लानी ने बताया, “इसलिए मुझे वास्तव में अतिरिक्त फोटोग्राफी से ठीक पहले तक कभी भी स्क्रिप्ट नहीं मिली और फिर मैंने इसे छोड़ दिया।” “मैंने निया को सभी बड़े शहरों में संदेश भेजा और तुरंत आयरन मैन को देखने के लिए वापस चला गया। मैंने खुद से कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे अभी यह सम्मान मिल रहा है।” यह बेतुका है! पूरी फिल्म दोबारा देखने में कोई हर्ज़ नहीं था, भले ही मुझे इसकी ज़रूरत न हो। मैं अपने सभी अभ्यासों के दौरान सोच रहा था, “अभी मैं अपनी बेसबॉल कैप में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ।” इसके अलावा, वह ट्रेंच कोट वास्तव में अद्भुत था। तभी मेरी पहली मुलाकात हैली से हुई और यह एक सपने जैसा लगा। अचानक, मुझे किसी बहुत बड़ी चीज़ से जुड़े होने का एहसास हुआ।” मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसकों ने वेल्लानी का स्वागत किया है और उनकी सच्ची मार्वल फैंगर्ल स्थिति के लिए आभार व्यक्त किया है। वेल्लानी को द मार्वल्स में अपनी पहली फीचर भूमिका के लिए प्रशंसकों और समीक्षकों दोनों से प्रशंसा मिल रही है। लगभग सभी समीक्षाओं में युवा अभिनेत्री को फिल्म की एमवीपी के रूप में सराहा गया है। कैप्टन मार्वल की स्टार ब्री लार्सन ने हाल ही में उस पल को याद किया जब उन्होंने स्कारलेट जोहानसन द्वारा शुरू की गई विरासत को जारी रखते हुए वेल्लानी को श्रृंखला में शामिल किया था, जो एमसीयू में अपना हिस्सा हासिल करने के लिए उन्हें बधाई देने वाले पहले व्यक्ति थे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply