मार्वल्स स्टार बताते हैं कि युवा एवेंजर्स और मूल एवेंजर्स एक दूसरे से कैसे भिन्न हैं।

Spread MCU News

द मार्वल्स के स्टार इमान वेल्लानी ने इस बारे में बात की कि कैसे, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में, यंग एवेंजर्स मूल एवेंजर्स से भिन्न होंगे। एक साक्षात्कार में, वेल्लानी ने संकेत दिया कि एमसीयू में यंग एवेंजर्स टीम ऐसे पात्रों से बनी होगी जो अपने पुराने समकक्षों की तुलना में कहीं अधिक मानवीय और ज़मीनी हैं। वल्लानी का मानना है कि यंग एवेंजर्स अपने सुपरहीरो कर्तव्यों को अलग तरह से निभाएंगे क्योंकि कमला खान/सुश्री। मार्वल और टीम के अन्य सदस्य सुपरहीरो को आदर्श मानते हुए और ऐसी दुनिया में रहते हुए बड़े हुए हैं जहां वैश्विक खतरे किसी भी समय हो सकते हैं।” उनके पास ऐसे दृष्टिकोण हैं जो पुराने एवेंजर्स के पास नहीं हैं, खासकर इसलिए क्योंकि उन्हें इसके दुष्परिणामों से जूझना पड़ा है। लेकिन वे पुराने एवेंजर्स के भी प्रशंसक हैं,” उन्होंने आगे कहा। इसलिए, मेरा मानना है कि वे वास्तव में इस टीम के साथ कुछ नया बना सकते हैं। मेरी राय में, यह निश्चित रूप से एवेंजर्स की तुलना में कहीं अधिक उपयोगी होगी।

वेल्लानी ने आगे कहा, “क्योंकि वे इसका हिस्सा हैं, वे उस समूह की तरह महसूस करते हैं जो मानवता और मानव जीवन के मूल्य को मेरे विचार से बड़े समूह की तुलना में कहीं अधिक समझेगा। वहां वे रिलेशनशिप में हैं. उनके पास गुरु और आदर्श हैं, उनके मित्र हैं, और वे स्कूल जाते हैं। और मेरा मानना है कि ये सभी कनेक्शन इस समूह को अमीर गुरुओं और 1940 के दशक में फंसे व्यक्ति की तुलना में कहीं अधिक कमजोर कर देंगे। इसलिए उनमें वास्तविकता के बारे में कहीं अधिक जागरूकता है।”

कनाडाई अभिनेता ने अपने किरदार की संभावित यंग एवेंजर्स भागीदारी पर भी चर्चा की, जिसका संकेत शुरुआत में द मार्वल्स के समापन पर दिया गया था। वेल्लानी के अनुसार, कमला एक “प्राकृतिक रूप से जन्मी नेता” हैं, जो समूह के लिए “गोंद” के रूप में काम कर सकती हैं। वेल्लानी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि कमला का नेतृत्व भी वास्तव में अद्भुत तरीके से माहौल तैयार कर सकता है।” उसकी परिपक्वता, बुद्धिमत्ता और एक सुपरहीरो होने और एक ऐसी टीम में काम करने के बारे में ज्ञान की प्रचुरता के कारण जो सभी के लिए इष्टतम और फायदेमंद है, वह न केवल वह गोंद है जो मार्वल्स को एक साथ रखती है, बल्कि वह वह गोंद भी हो सकती है जो उन्हें बनाए रखती है। युवा एवेंजर्स समूह एक साथ।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply