मार्वल का थॉर 5: एक नई कहानी शुरू होती है

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसकों के पास उत्साहित होने का कारण है क्योंकि रिपोर्टें सामने आती हैं कि मार्वल स्टूडियो में थोर 5 का विकास हो रहा है। हालाँकि, यह खबर एक मोड़ के साथ आती हैः ऐसा प्रतीत होता है कि पूर्व निर्देशक टाइका वाइटीटी इस किस्त के लिए वापस नहीं आएंगे। इसके बजाय, लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त के लिए निर्देशक की कुर्सी पर बैठने के लिए एक नए निर्देशक की तलाश जारी है।

वेट्टीटी थोर फ्रैंचाइज़ी की सफलता में एक लिंचपिन रही है, जिसने थोरः रागनारोक का निर्देशन किया है और थोरः लव एंड थंडर का सह-लेखन किया है। थोर 5 के लिए निर्देशक में बदलाव निस्संदेह फिल्मों के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा समायोजन होगा, जो वेट्टी की विशिष्ट शैली और हास्य की उम्मीद करने लगे हैं। हालाँकि, यह कदम फ्रैंचाइज़ी को नए सिरे से लेने का अवसर भी प्रस्तुत करता है, जिसमें एक नया निर्देशक परियोजना में अपना दृष्टिकोण लाता है।

यह देखा जाना बाकी है कि थोर 5 के लिए निर्देशक की भूमिका कौन लेगा, लेकिन यह खबर निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच अटकलों और प्रत्याशा को जन्म देगी। थोर फिल्में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सबसे पसंदीदा हिस्सों में से एक होने के कारण, नए निर्देशक पर एक ऐसी फिल्म देने का दबाव होगा जो अपने पूर्ववर्तियों के अनुरूप हो। इसके बावजूद कि कौन भूमिका निभाता है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि थोर 5 लगातार बढ़ते एमसीयू में एक बहुप्रतीक्षित फिल्म होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply