मार्वल के अनूठे क्रॉसओवर में शानदार चार और डायनासोर एवेंजर्स की लड़ाई

Spread MCU News

मार्वल की पहली परिवार, दि फैंटास्टिक फोर, वर्षों से शक्तिशाली प्रतिद्वंद्वियों से मिल चुके हैं। हालांकि, मूलतः उनके हाल के विरोधी शायद सबसे अद्वितीय हो सकते हैं। डायनासोर अवेंजर्स, जो धरती के महाशक्तिमान नायकों को एक अजनबी दुनिया में हाथ में डायनासोर बदल दिया गया है, मार्वल द्वारा हाल ही में प्रस्तुत किए गए हैं।

पढ़ने वाले “फैंटास्टिक फोर (2022) #12” जैसे आगामी अंक में ब्राकिओसॉरस आयरन मैन, लैम्बिओसॉरस कैप्टन मार्वल, क्वेट्जालकोआटलस ब्लैक विडो, और अन्य व्यक्तियों के बारे में और अधिक जानेंगे। कहानी विकसित होती है जब फैंटास्टिक फोर खुद को जंगल में एक अद्वितीय प्रक्रिया की जांच करने का प्रयास करते हैं, लेकिन अचानक ही उसके अंदर चले जाते हैं। वे जल्द ही प्रकाशमय क़ैद के बाहर फंसे होते हैं, और उन्हें डायनासोर अवेंजर्स के चारों ओर घेर लेते हैं, जो एक अविश्वसनीय संघर्ष की स्थितियाँ बनाते हैं। इसके साथ ही, धरती पर मानव अवेंजर्स के सामने चार भ्रमित और गुस्से से भरपूर डायनासोर हैं, प्रत्येक में अद्वितीय और विचित्र शक्तियाँ होती हैं, जो बड़ी और अद्वितीय लगती हैं।

यह नवीनतम फैंटास्टिक फोर सीरीज़, जिसे रायन नॉर्थ और इबन कोएल्लो के मानसिक दृष्टिकोण से तैयार किया गया है, मार्वल की सबसे अद्वितीय और विचित्र कहानियों में से एक के रूप में प्रशंसा प्राप्त है। प्रसिद्ध कलाकार अलेक्ज रॉस भी आकर्षक कवर के साथ अपनी योगदान करते हैं। जब “फैंटास्टिक फोर #12” जैसे डायनासोर अवेंजर्स को विशेष रूप से प्रकट करने वाले अंक की रिलीज़ होगी, तो उसे 4 अक्टूबर को अपने स्थानीय कॉमिक स्टोरों में देखा जा सकेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply