मार्वल के एंथनी मैकी कैप्टन अमेरिका 4 के ‘पूर्ण चक्र’ अनुभव के बारे में बात करते हैं

Spread MCU News

एंथनी मैकी, एक अभिनेता, कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड में मुख्य भूमिका निभाने के बारे में चर्चा करते हैं। एवेंजर्स: एंडगेम के समापन पर क्रिस इवांस के सुपरहीरो की प्रस्तुति के सेवानिवृत्त होने के बाद, मैकी कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड में भूमिका निभाएंगे। डिज़्नी+ श्रृंखला द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर ने फिल्म की घटनाओं की प्रस्तावना के रूप में काम किया। पहली बार मुख्य भूमिका निभाने के बावजूद, मैकी ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें फिल्म बनाने की प्रक्रिया काफी परिचित लगी।

अभिनेता ने अपने शुरुआती मार्वल दिनों, एमसीयू में पिछले दस वर्षों में अपने चरित्र के विकास और फिल्म के सेट का हिस्सा बनने के आनंद को प्रतिबिंबित किया। क्योंकि हमने वाशिंगटन, डी.सी. में उसी होटल में फिल्मांकन किया, जहां हमने द विंटर सोल्जर फिल्माया था, मैकी ने कहा, “इसने एक तरह से मेरे मार्वल अनुभव को पूर्ण चक्र में ला दिया।” स्पीकर ने कहा, “व्हाइट हाउस के बाहर बैठना और सूर्योदय देखते हुए अपने दल के साथ सिगार पीना और व्हिस्की पीना एक तरह का नशा था।” जैसे ही वह पुराने दोस्तों के साथ फिर से मिला, जिनमें से कुछ को वह दस वर्षों से अधिक समय से जानता है, उसने मार्वल सेट के माहौल की तुलना ग्रीष्मकालीन शिविर से की। मैकी ने पाया कि यह प्रक्रिया सरल है और अन्य मार्वल फिल्मों में उनके पिछले काम से बहुत अलग नहीं है।

आगामी कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड फिल्म महान नायक के साहसिक कार्य की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी है। प्रशंसक शानदार एक्शन दृश्यों, गतिशील चरित्र आर्क और क्रिस इवांस की कैप्टन अमेरिका की विरासत की निरंतरता की उम्मीद कर सकते हैं, भले ही सटीक कथानक तत्वों को गुप्त रखा जा रहा हो। स्टूडियो की सफलता के ट्रैक रिकॉर्ड और इवांस की त्रयी की पहली तीन किस्तों की अनुकूल समीक्षाओं से उम्मीदें और बढ़ गई हैं, जो कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर के साथ समाप्त हुई। एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर, एवेंजर्स: एंडगेम और मिनीसीरीज द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर सहित पांच फिल्मों में, एंथनी मैकी ने सुपरहीरो सैम विल्सन की भूमिका निभाई है, जिन्हें फाल्कन के नाम से भी जाना जाता है। मैकी का एक सहायक व्यक्ति से अगले कैप्टन अमेरिका में परिवर्तन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के विस्तार और विविधीकरण का उदाहरण है। एंथोनी मैकी, डैनी रामिरेज़, कार्ल लुंबली, टिम ब्लेक नेल्सन, शिरा हास, हैरिसन फोर्ड और लिव टायलर सभी जूलियस ओना की फिल्म के कलाकारों का हिस्सा हैं। स्क्रिप्ट फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर के लेखक डालन मुसन और मैल्कम स्पेलमैन द्वारा सह-लिखित थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply