मार्वल ने घोषणा की कि एक पसंदीदा चरित्र घोस्ट राइडर की जगह लेगा

Spread MCU News

मार्वल ने हाल ही में पुष्टि की है कि प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र, द हुड/पार्कर रॉबिन्स, आगामी श्रृंखला, घोस्ट राइडरः फाइनल वेन्जेंस में नया घोस्ट राइडर बन जाएगा। इस खबर ने प्रशंसकों को उत्साहित और चिंतित कर दिया है क्योंकि उन्हें आश्चर्य है कि द हुड स्पिरिट ऑफ वेन्जेंस को कैसे संभालेगा। हुड एक खतरनाक खलनायक है जिसके पास गहरी रहस्यमय क्षमताएँ हैं, और घोस्ट राइडर के रूप में उसकी नई भूमिका निश्चित रूप से उसे और भी दुर्जेय बना देगी।

लेखक बेंजामिन पर्सी ने समझाया है कि द हुड बड़े समय का स्वाद लेना चाहता है, और उसने रास्ते में उसकी मदद करने के लिए शैतान के साथ एक सौदा किया है। ऐसा तब होता है जब स्पिरिट ऑफ वेन्जेंस को जॉनी ब्लेज़ से अलग कर दिया जाता है और एक ऐसे चरित्र पर ग्राफ्ट किया जाता है जिसमें कोई नैतिक दिशा-निर्देश नहीं होता है। हॉरर के साथ एक महाकाव्य अपराध गाथा घोस्ट राइडरः फाइनल वेन्जेंस में पाठकों का इंतजार कर रही है। यह गहरी कहानी घोस्ट राइडर और मार्वल यूनिवर्स के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक और गहन पढ़ने के लिए निश्चित है।

अप्रैल के घोस्ट राइडरः फाइनल वेन्जेंस #2 का कवर जारी किया गया है, जिसमें द हुड को उनके घोस्ट राइडर व्यक्तित्व के साथ दिखाया गया है, और यह स्पष्ट है कि उनका नया डिज़ाइन प्रभावशाली है। हुड अभी भी अपने लाल राक्षसी लबादा को बरकरार रखता है, लेकिन उसके कंधे के पैड में अब तीन विशाल स्पाइक्स निकलते हैं। द हुड के हाथ में नरक की आग से भरी एक बंदूक है, और उसके नोजल पर एक खोपड़ी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि द हुड मार्वल यूनिवर्स में तबाही मचाने के लिए घोस्ट राइडर के रूप में अपनी नई शक्तियों और क्षमताओं का उपयोग कैसे करता है। प्रशंसक नई श्रृंखला के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि कहानी कैसे सामने आती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply