मार्वल लेगो आंकड़ों का उपयोग करके इको की एमसीयू पोशाक का खुलासा किया गया है

Spread MCU News

इसी नाम की आगामी डिज्नी+ श्रृंखला के नायक, इको के लिए एक नए संगठन की घोषणा एमसीयू-थीम वाले लेगो मिनीफिगर्स के एक नए संग्रह द्वारा की गई है। आगामी एक्स-मेन ’97 एनिमेटेड श्रृंखला से मून नाइट, केट बिशप, अगाथा हार्कनेस, शी-हल्क, वूल्वरिन, बीस्ट और स्टॉर्म डिज्नी+ पर कई मार्वल कार्यक्रमों के कुछ पात्र हैं जो लेगो के नए संग्रह में शामिल हैं। मिनीफिगर का। इको के महत्वपूर्ण अपवाद को छोड़कर, आकृतियों को उनके विभिन्न कार्यक्रमों से उनकी विशिष्ट वेशभूषा पहने हुए दिखाया गया है, जिसकी श्रृंखला अभी तक प्रसारित नहीं हुई है और जिसकी आकृति शो के लिए उसकी पोशाक की पहली आधिकारिक झलक दर्शाती है।

इको आकृति में उसे चांदी के कृत्रिम अंग, पतले पीछे के बाल, लाल दस्ताने और धड़ पर सोने की सजावट के साथ गहरे लाल और काले रंग का बॉडीसूट दिखाया गया है। इसके अलावा, उसके दाहिने हाथ में कुछ ऐसा है जो एक हथियार प्रतीत होता है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह क्या है।

माया लोपेज़, ट्रैकसूट माफिया की पूर्व सदस्य और क्षमताओं वाली एक बधिर महिला, इको में कहानी का विषय होगी। वह सतर्क जीवनशैली अपनाती है। कॉमिक पुस्तकों में माया की लगातार दोस्त, चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल के हॉकआई स्पिनऑफ़ श्रृंखला में प्रदर्शित होने की अफवाह है। माया लोपेज़ को अपनी कॉमिक बुक प्रस्तुतियों में विस्तृत सुपरहीरो वेशभूषा में शायद ही कभी देखा गया हो; इसके बजाय, वह अक्सर सामान्य पोशाक पहनती है और सुरक्षा के लिए अपने हाथों को ढक लेती है। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले, उसका लेगो फिगर उसकी सुपरहीरो पोशाक की पहली महत्वपूर्ण उपस्थिति बनाता है, और यह उसके आमतौर पर कपड़े पहनने के तरीके से भिन्न होता है।

किसी विशेष श्रृंखला या थीम से एक यादृच्छिक मिनीफ़िगर, जैसे कि मार्वल, डीसी, या लेगो के स्वयं के अनूठे सेट, लेगो के मिनीफ़िगर के प्रत्येक ब्लाइंड बैग में शामिल हैं। ब्लाइंड-बैग आकृतियों के सबसे हालिया बैच में मार्वल स्टूडियोज़ के डिज़्नी+ प्रोडक्शन की मूर्तियाँ शामिल हैं, जिनमें मून नाइट, मिस्टर नाइट, द वेयरवोल्फ बाय नाइट, अगाथा हार्कनेस और स्वयं इको शामिल हैं। ये आंकड़े कई पात्रों की पहली आधिकारिक लेगो आउटिंग को चिह्नित करते हैं। श्रृंखला के लॉन्च के लिए इको के सभी छह एपिसोड नवंबर से डिज्नी+ पर एक साथ उपलब्ध कराए जाएंगे। एक्स-मेन, इको और मार्वल सीरीज 2 बैग के अन्य नए आंकड़े लेगो मिनीफिगर ब्लाइंड-बैग में शामिल हैं, जो पास के स्टोर या ऑनलाइन पर पेश किए जाते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author