मार्वल स्टूडियोज़ उंगलियां उठाते हैं: ‘द मार्वल्स’ के अशांति में डिज़्नी के आरोप

Spread MCU News

द हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार, “द मार्वेल्स” ने कई कारकों के कारण एक विनाशकारी शुरुआती सप्ताहांत का अनुभव किया, जिसमें अत्यधिक मात्रा में एमसीयू परियोजनाएं शामिल थीं, जिन पर केविन फीज और बाकी सभी काम कर रहे थे। इसके अतिरिक्त, फिल्म लेखकों और अभिनेताओं की हड़ताल से नकारात्मक रूप से प्रभावित हुई, जिसके कारण निर्माण प्रक्रिया के दौरान महत्वपूर्ण देरी और व्यवधान पैदा हुए। फिल्म के परेशान विकास और निर्माण ने कथित तौर पर नकारात्मक चर्चा का कारण बना और ब्री लार्सन जैसे अभिनेता अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण फिल्म का प्रचार करने में असमर्थ थे।

इसके अलावा, रिपोर्ट बताती है कि विफलता आंशिक रूप से पूर्व सीईओ बॉब चेक के जनादेश के कारण थी, जिसने मार्वल स्टूडियो पर परियोजनाओं को समय से पहले वितरित करने के लिए जबरदस्त दबाव डाला, भले ही इसका मतलब उनकी गुणवत्ता का त्याग करना हो। हालांकि, नए सीईओ बॉब इगर के पदभार संभालने के साथ, सभी चीजों का पुनर्मूल्यांकन करने की योजना बनाई गई, जिसमें संभवतः वंडरमैन जैसी फिल्मों को खत्म करना भी शामिल था। यह इंगित करता है कि मार्वल स्टूडियोज उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री देने के लिए प्रतिबद्ध है और यह सुनिश्चित करने के लिए कठिन निर्णय लेने के लिए तैयार है कि उनकी परियोजनाएं उनके मानकों को पूरा करती हैं।

“द मार्वेल्स” के बॉक्स ऑफिस पर 47 मिलियन डॉलर की शुरुआत के बावजूद, जो किसी भी फिल्म के लिए बुरा आंकड़ा नहीं है, फिल्म का प्रदर्शन पिछले दशक में मार्वल द्वारा हासिल की गई उच्च ऊंचाइयों की तुलना में कम है। इससे पता चलता है कि स्टूडियो ने अपने लिए बहुत उच्च स्तर निर्धारित किया है, और जो कुछ भी उनके उच्च मानकों को पूरा नहीं करता है, उसे निराशाजनक माना जा सकता है। हालांकि, गुणवत्तापूर्ण सामग्री देने के लिए स्टूडियो की प्रतिबद्धता के साथ, प्रशंसक आश्वस्त रह सकते हैं कि वे भविष्य में असाधारण फिल्मों का निर्माण जारी रखेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply