मार्वल स्टूडियोज कांग के बारे में जोनाथन मेजर्स की कहानी को छोड़ देगा

Spread MCU News

रिपोर्ट्स के मुताबिक, MCU: द रेन ऑफ मार्वल स्टूडियोज की लेखिका जोआना रॉबिन्सन ने एक इंटरव्यू के दौरान मार्वल के भविष्य के बारे में संभावित रूप से चौंकाने वाला खुलासा किया। रॉबिन्सन का दावा है कि कंपनी एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया को एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी से स्क्रिप्ट राइटर जेफ लवनेस को हटा रही है, इसलिए मल्टीवर्स सागा के प्राथमिक दुश्मन के रूप में कांग द कॉन्करर से दूर जा रही है। “मुझे हाल ही में पता चला कि द कांग डायनेस्टी को क्वांटुमेनिया के पटकथा लेखक जेफ़ लवनेस द्वारा लिखा जाना था। हालाँकि, यह सत्यापित है। रॉबिन्सन ने कहा, “मुझे बताया गया है कि वह अब मार्वल द्वारा नियोजित नहीं है।” जब मैंने पूछा कि क्यों, तो उन्होंने मुझे बताया कि ऐसा इसलिए था क्योंकि वह वास्तव में कांग की साजिश में तल्लीन था और वे शायद इससे भटक रहे होंगे।

आगामी एवेंजर्स फिल्म से लवनेस के बाहर निकलने के रॉबिन्सन के दावे लीकर MyTimeToShineHello की पिछली कहानी की पुष्टि करते हैं, जिन्होंने यह अटकलें भी सुनी थीं कि माइकल वाल्ड्रॉन अब एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स की स्क्रिप्टिंग नहीं कर रहे थे। डिज़्नी ने औपचारिक रूप से कहानी को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन इस बात का सबूत है कि क्वांटुमेनिया की आलोचनात्मक और आर्थिक विफलता के कारण मार्वल ने लवनेस के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया, जिसमें मेजर्स कांग ने मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में अभिनय किया था। क्वांटुमैनिया ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहीरो की थकावट के बारे में चिंताओं को मान्य करके स्टूडियो को आश्चर्यचकित कर दिया। और मेजरों से संबंधित कानूनी मुद्दे भी हैं। 25 मार्च को, अभिनेता को अपनी पूर्व साथी ग्रेस जब्बारी के खिलाफ दुर्व्यवहार के आरोप में न्यूयॉर्क शहर में हिरासत में लिया गया था। सभी आरोपों में दोषी न होने की दलील के बावजूद मेजर्स को उनकी प्रबंधन कंपनी द्वारा तुरंत निकाल दिया गया, और उनकी कई परियोजनाओं को पुनर्निर्धारित या विलंबित किया गया है। इसके अलावा, कई मेजरों के कथित दुर्व्यवहार पीड़ितों ने मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के साथ काम करने के लिए सहमति व्यक्त की है। 29 नवंबर को, मेजर्स पर हमले के आरोपों के लिए मुकदमा चलाया जाना तय है।

यह स्पष्ट नहीं है कि एमसीयू में कांग का भाग्य क्या होगा। लोकी सीज़न 2 में, मार्च की गिरफ्तारी से कुछ महीने पहले हुए फिल्मांकन के दौरान, मेजर्स ने हे हू रिमेन्स और विक्टर टाइमली, दो कांग रूपों को चित्रित किया। MCU के आंकड़े से उत्पन्न खतरा डिज़्नी+ सीरीज़ के सीज़न के समापन में भी बना रहा। जबकि मार्वल ने मेजर्स के भविष्य पर कोई टिप्पणी नहीं की है, ऐसी अफवाहें हैं कि मूवी स्टूडियो मेजर्स की स्थिति लेने के लिए स्नोफॉल से डैमसन इदरीस को ला सकता है, और दूसरी बात यह है कि एमसीयू तेजी से डॉक्टर डूम को नए प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के रूप में प्रकट कर सकता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author