मार्वल स्टूडियोज ने “फैंटास्टिक फोर”-H.E.R.B.I.E के लिए एक प्रमुख CGI चरित्र कास्ट किया। अफवाहें बढ़ती हैं

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज वर्तमान में आगामी फिल्म ‘फैंटास्टिक फोर’ में एक सीजीआई चरित्र को आवाज देने के लिए एक पुरुष अभिनेता की चयन कर रहा है। इसने अटकलों को जन्म दिया है कि विचाराधीन चरित्र संभावित रूप से H.E.R.B.I.E हो सकता है। रोबोट। H.E.R.B.I.E. (ह्यूमनॉइड एक्सपेरिमेंटल रोबोट, बी-टाइप, इंटीग्रेटेड इलेक्ट्रॉनिक्स) फैंटास्टिक फोर कॉमिक्स का एक चरित्र है जिसे रीड रिचर्ड्स ने अपनी बेटी वैलेरिया के लिए एक साथी के रूप में बनाया था। H.E.R.B.I.E. कॉमिक्स के कुछ पुनरावृत्तियों में फैंटास्टिक फोर टीम के सदस्य भी रहे हैं।

मार्वल स्टूडियोज द्वारा सीजीआई चरित्र को आवाज देने के लिए एक पुरुष अभिनेता को लेने की खबर ने मार्वल प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में फैंटास्टिक फोर को कैसे चित्रित किया जाएगा। H.E.R.B.I.E. फैंटास्टिक फोर के प्रशंसकों के बीच एक प्रिय चरित्र है और आगामी फिल्म में उनका समावेश एक स्वागत योग्य जोड़ होगा। यह देखा जाना बाकी है कि अंततः भूमिका में किसे लिया जाएगा, लेकिन प्रशंसक पहले से ही अनुमान लगा रहे हैं कि इस भूमिका के लिए कौन सही होगा।

यह ध्यान देने योग्य है कि यह कास्टिंग समाचार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में फैंटास्टिक फोर को लाने के लिए एक लंबी राह में नवीनतम विकास है। पात्रों के अधिकार पहले फॉक्स के पास थे, लेकिन डिज्नी द्वारा स्टूडियो के अधिग्रहण के बाद, अधिकार मार्वल को वापस कर दिए गए हैं। फैन्टास्टिक फोर को आखिरकार एमसीयू में शामिल होते देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं और आगामी फिल्म के बारे में किसी भी खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मार्वल स्टूडियोज द्वारा सीजीआई चरित्र को आवाज देने के लिए एक पुरुष अभिनेता के लिए कास्टिंग के साथ, यह स्पष्ट है कि स्टूडियो एमसीयू में शानदार चार को जीवंत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।
Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply