मार्वल 2024: स्पाइडर-मैन क्लोन, वेनम का वापसी, और एमसीयू का तीसरा स्पाइडर-मैन

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसक 2024 की स्पाइडर-मैन कहानियों के साथ एक दावत के लिए तैयार हैं। पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस दोनों घातक गिरोह युद्ध में अग्रिम पंक्ति में हैं जिसने न्यूयॉर्क शहर पर कब्जा कर लिया है। स्पाइडर-मेन अपने स्वयं के पारिवारिक झगड़ों का सामना कर रहे हैं और घटनाएं विशाल आकार के स्पाइडर-मैन #1 की रिलीज़ की ओर ले जा रही हैं, जो 10 जनवरी, 2024 से बिक्री पर है। इस मुद्दे के बाद विशाल आकार का मील का पत्थर मुद्दा माइल्स मोरालेसः स्पाइडर-मैन #300 और द स्पेक्टेकुलर स्पाइडर-मेन होगा, जो पीटर और माइल्स की विशेषता वाली पहली चल रही श्रृंखला है।

स्पाइडी ऑफिस के एसोसिएट एडिटर टॉम “टॉमी जी” ग्रोनमैन ने हाल ही में माइल्स मोरालेसः स्पाइडर-मैन #14 में खुलासा किया कि पाठकों को प्रॉलर की वापसी के लिए कोडी ज़िगलर की योजना के लिए खुद को तैयार करना चाहिए। प्रॉलर वापस आ गया है और ब्रुकलिन को अपने क्षेत्र के रूप में दावा करने के लिए हॉबगोब्लिन और एनफोर्सर्स के साथ सेना में शामिल हो गया है। माइल्स ने अपने नगर पर हमला करने वाले खलनायकों का मुकाबला करने के लिए अपनी खुद की सुपर-टीम भी नियुक्त की है। गैंग वार और विशाल आकार के स्पाइडर-मैन की जलवायु घटनाओं का 2024 में माइल्स की दुनिया के लिए बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

मार्वल 2024 में स्पाइडर-मैन क्लोन चैसम और केन की वापसी के साथ प्रशंसकों को चिढ़ा रहा है। तीसरी एमसीयू स्पाइडर-मैन फिल्म पर भी काम चल रहा है। सोनी और मार्वल स्टूडियोज के बीच वर्तमान में अपने सौदे को बदलने के लिए बातचीत चल रही है। क्षितिज पर इन सभी रोमांचक घटनाओं के साथ, स्पाइडर-मैन के प्रशंसकों के पास 2024 में आगे देखने के लिए बहुत कुछ है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply