मिस मार्वल से ज़ॉम्बी स्लेयर तक: ईमान वेलानी की कमाला खान को बीच में लाते हुए!

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसक आगामी एनिमेटेड श्रृंखला ‘मार्वल ज़ॉम्बीज़’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो 2022 में रिलीज़ होने वाली है। यह श्रृंखला इसी नाम की हास्य पुस्तक श्रृंखला पर आधारित है, जिसमें मार्वल सुपरहीरो के लाश में बदलने की कहानी को दर्शाया गया है। हाल ही में, इमान वेल्लानी, अभिनेत्री जो आगामी डिज्नी + श्रृंखला ‘मिस. ‘मार्वल’ ने खुलासा किया कि कमला खान ‘मार्वल ज़ॉम्बीज़’ में केंद्रीय चरित्र हैं।

कोलाइडर के साथ एक साक्षात्कार में, वेल्लानी ने खुलासा किया कि शो के निर्माताओं ने श्रृंखला में कमला खान की भूमिका को “कहानी का फ्रोडो” बताया। वेल्लानी के अनुसार, इसका मतलब है कि कमला वह चरित्र है जो कहानी का भार वहन करती है और दुनिया को बचाने की जिम्मेदारी लेती है। एक युवा और अनुभवहीन सुपरहीरो के रूप में, श्रृंखला में कमला की यात्रा चुनौतीपूर्ण और प्रेरणादायक दोनों होने की उम्मीद है।

वेल्लानी के रहस्योद्घाटन ने मार्वल के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है जो कमला खान को ‘मार्वल ज़ॉम्बीज़’ में मुख्य चरित्र के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं। यह पहली बार नहीं है जब कमला खान को मार्वल प्रोजेक्ट में एक केंद्रीय चरित्र के रूप में उजागर किया गया है। वह आगामी फिल्म ‘सुश्री’ में अपना लाइव-एक्शन डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। मार्वल श्रृंखला, जो वर्तमान में निर्माण में है। ‘मिसेस’ में कमला खान के चित्रण के साथ इमान वेल्लानी। मार्वल ‘पहले से ही सकारात्मक चर्चा पैदा कर रहा है,’ मार्वल ज़ॉम्बीज़ ‘में उनकी भूमिका एक मार्वल सुपरहीरो के रूप में उनके करियर का एक और आकर्षण होने की उम्मीद है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author