रफ़ालो की गलती: ‘कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड’ में हल्क का भ्रम दूर करना

Spread MCU News

अप्रत्याशित रूप से, मार्क रफ्फालो-मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में हल्क की भूमिका निभाने के लिए सबसे प्रसिद्ध अभिनेता-ने अफवाहें शुरू कर दीं कि वह फिर से सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी में शामिल होंगे। मार्वल की ‘कैप्टन अमेरिकाः ब्रेव न्यू वर्ल्ड’ में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर, रफ्फालो ने सांता बारबरा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। फिर भी, इस दावे का विश्वसनीय स्रोतों के बाद के बयानों द्वारा खंडन किया गया है, जो इंगित करते हैं कि रफ्फालो ने झूठ बोला और फिल्म में उनकी भागीदारी की पुष्टि नहीं की। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता पहले इस खबर से रोमांचित हुए और फिर यह जानकर निराश हुए कि यह गलत था, जिसने इस अप्रत्याशित घटना के घटित होने पर हलचल मचा दी।

रफ्फालो में अप्रत्याशित मार्वल से संबंधित पीआर गड़बड़ियों का इतिहास है, और यह नवीनतम खोज एक और जोड़ती है। अनजाने में महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा करने के लिए कुख्याति-उदाहरण के लिए “एवेंजर्सः इन्फिनिटी वॉर” और “एवेंजर्सः एंडगेम” के निष्कर्षों को खराब करने-ने रफालो को चौंकाने वाले खुलासे के लिए एक शब्द बना दिया है, जिसने अनजाने में प्रशंसकों को किनारे पर छोड़ दिया है। सबसे हालिया घटना, हालांकि एक सीधा गलत संचार है, मार्वल फिल्मों के आसपास के जुनून और अपेक्षाओं और प्रसिद्ध पात्रों की संभावित वापसी को दर्शाती है।

“ब्रेव न्यू वर्ल्ड” में अपनी संभावित भूमिका को लेकर अनिश्चितता के बावजूद, मार्क रफ्फालो ने इस उत्सव का उपयोग हल्क के रूप में अपने समय के बारे में सोचने के अवसर के रूप में किया। उन्होंने एक हिंसक पागल से एक अच्छी तरह से गोल व्यक्ति के रूप में चरित्र के विकास पर चर्चा की, एक कहानी जिसे उन्होंने मार्वल स्टूडियो के प्रमुख केविन फीज को प्रस्तुत किया। अभिनेता की कथित वापसी के बारे में अन्यथा झूठी खबरों का उज्ज्वल पक्ष यह है कि यह खुलासा प्रशंसकों को अभिनेता की रचनात्मक भागीदारी और मार्वल टीम के साथ सहयोग प्रक्रिया के बारे में जानकारी देता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply