रयान रेनॉल्ड्स डॉगपूल पर पहली नज़र डालते हैं और डेडपूल 3 रिलीज़ की तारीख की पुष्टि करते हैं

Spread MCU News

रयान रेनॉल्ड्स ने डॉगपूल की पहली झलक दिखाते हुए बहुप्रतीक्षित फिल्म डेडपूल 3 की रिलीज डेट को छेड़ा। रेनॉल्ड्स एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के अंत के साथ मेल खाते हुए, डॉगपूल पर अपने विशिष्ट दृष्टिकोण को उजागर करके डेडपूल फ्रैंचाइज़ के तीसरे भाग का विपणन कर रहे हैं। “क्या डॉगपूल ने दिन बचा लिया?” अभिनेता ने बाहर सजाए गए कुत्ते की तस्वीर के साथ लिखा। सुपरहीरो की पोशाक, 2024 की गर्मियों की रिलीज़ विंडो का संकेत दे रही है। ग्रेमलिन्स पर भाड़ में जाओ, कोई रास्ता नहीं। हालाँकि, वह वर्तमान में डिज़्नी आलीशान व्यापारिक विभाग को बुरे सपने दे रही है। आगामी मोशन पिक्चर, समर 2024। डेडपूल 3 निश्चित फिल्म प्रतीत होती है जो डॉगपूल को बड़े पर्दे पर लाती है। कुत्ता डेडपूल कॉर्प्स का सदस्य है और कभी कॉमिक्स में उसे मस्कारा एक्स के नाम से जाना जाता था। वह कई मायनों में डेडपूल के समान है , जिसमें चौथी दीवार को तोड़ने की उनकी प्रवृत्ति और उनके पुनर्योजी उपचार कारक शामिल हैं। डॉगपूल का विचार संभवतः सुपरहीरो शैली को एक हास्यप्रद स्पर्श देने वाला है।

डेडपूल 3 की अप्रत्याशित रिलीज़ विंडो SAG-AFTRA हमलों के कारण उत्पादन में आई असफलताओं के बाद आई है। जैसा कि पहले कहा गया था, फिल्म का फिल्मांकन जनवरी 2024 में फिर से शुरू होने वाला था। आगामी एमसीयू फिल्म का विकास लगभग आधा हो चुका है, जिससे पता चलता है कि इसकी रिलीज की तारीख मई 2024 नहीं हो सकती है। रेनॉल्ड्स ने अब अपनी रिलीज़ विंडो को संशोधित कर दिया है, इसलिए ऐसा लगता है कि फिल्म अभी भी 2024 की गर्मियों में रिलीज़ होगी, हालांकि सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। डेडपूल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। मार्वल स्टूडियोज के सीईओ केविन फीगे ने पुष्टि की है कि श्रृंखला का तीसरा संस्करण एमसीयू में शामिल किया जाएगा। हालाँकि, यह थोड़ा अस्पष्ट है कि पूरी फिल्म एमसीयू की कहानी के अंदर घटित होती है या नहीं। लेकिन एक बात निश्चित है: डेडपूल 3 अपने पूर्ववर्तियों द्वारा निर्धारित आर-रेटिंग पैटर्न पर कायम रहेगा। इसका तात्पर्य यह है कि वहां भारी हिंसा और रंगीन भाषा प्रचुर मात्रा में होगी।

जाने-माने चेहरों के संबंध में, ह्यू जैकमैन वूल्वरिन के चरित्र में लौटने वाले हैं, जो उनकी दसवीं और आखिरी उपस्थिति हो सकती है। वेड के भरोसेमंद फ्लैटमेट और दोस्त ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, विनम्र डोपिंदर के रूप में करण सोनी, और वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन – जो आश्चर्यजनक रूप से कुछ समय-यात्रा शीनिगन्स के माध्यम से फिर से प्रकट होती है – पिछली डेडपूल फिल्मों से वापसी। कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक लौट रहे हैं, जबकि रॉब डेलाने ने पीटर की भूमिका निभाई है, जो एक आम आदमी है जो एक अजीब अखबार के विज्ञापन से आकर्षित होने के बाद एक्स-फोर्स में शामिल हो गया। इसके अलावा, ब्रियाना हिल्डेब्रांड और शिओली कुत्सुना के लिए युकिओ और नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाओं में लौटने की योजना बनाई गई है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply