रेटिंग रोलरकोस्टर: द मार्वल्स का Rotten Tomatoes सफर

Spread MCU News

रॉटन टोमाटोज़ पर हाल की समीक्षाओं के अनुसार, ऐसा लगता है कि द मार्वेल्स को कुछ अन्य मार्वल फिल्मों की तरह उच्च रेटिंग नहीं मिल रही है। साइट पर लगभग 50 समीक्षाओं के साथ, स्कोर वर्तमान में औसतन 55 के साथ 50 और 60 के बीच उतार-चढ़ाव कर रहा है। यह इस तथ्य के कारण हो सकता है कि फिल्म को एमसीयू के कट्टर प्रशंसकों और इस विशिष्ट चरित्र की ओर अधिक लक्षित किया जा रहा है, जो उन लोगों के लिए ध्रुवीकरण हो सकता है जो उन चीजों में से किसी में भी निवेश नहीं करते हैं ।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि कथानक के कुछ हिस्से एमसीयू की अन्य परियोजनाओं पर निर्भर प्रतीत होते हैं, जो कुछ दर्शकों के लिए भ्रम पैदा कर सकते हैं। यह द मार्वेल्स को एक अनूठी स्थिति में रखता है जहाँ यह सीक्रेट इनवेज़न और द इटरनल के साथ सबसे कम समीक्षा की गई मार्वल स्टूडियो परियोजनाओं में से एक हो सकती है। हालाँकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि जब फिल्मों की बात आती है तो हर किसी की अपनी प्राथमिकताएँ और राय होती है, और हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि सामान्य सहमति क्या है जब रॉटेन टोमाटोज़ ने एक या दो सप्ताह में प्रमुख दुकानों से 300 + समीक्षाएँ एकत्र की हैं।

अंततः, फिल्म देखने या न देखने का निर्णय आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं पर आधारित होना चाहिए, न कि केवल रॉटेन टोमाटोज़ स्कोर पर। हालांकि यह समझ में आता है कि कुछ लोग कम रेटिंग से निराश हो सकते हैं, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि समीक्षाएँ व्यक्तिपरक हैं और आवश्यक रूप से फिल्म देखने से आपको मिलने वाले आनंद को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं। दिन के अंत में, यह आपको तय करना है कि कम रॉटेन टोमाटोज़ स्कोर के बावजूद आप अभी भी द मार्वेल्स को देखने के लिए उत्साहित हैं या नहीं।
Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply