लोकी के लिए सीज़न 2 का नया लक्ष्य टॉम हिडलेस्टन द्वारा समझाया गया है

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के अनुभवी टॉम हिडलेस्टन ने सीज़न 2 में लोकी की नई भूमिका के बारे में बात की, क्योंकि शरारत के देवता को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी के साथ एक नया घर मिलता है। एमसीयू में लोकी के पदार्पण के बाद से, उसके उद्देश्य हमेशा उसकी अहंकारी आकांक्षाओं से प्रेरित रहे हैं। प्रशंसक इस वजह से उसे अपने करीबी लोगों, खासकर अपने भाई थॉर को धोखा देते देखने के आदी हैं। हालाँकि, लोकी सीज़न 2 प्रशंसकों के सामने एक नया पक्ष उजागर करने का वादा करता है क्योंकि शरारत के देवता अचानक अधिक वीर भूमिका निभाते हैं। लोकप्रिय डिज़्नी+ सीरीज़ के सबसे हालिया सीज़न के लिए लोकी के कथानक पर चर्चा करते समय, हिडलेस्टन ने कहा कि उनके कृत्य अब स्वार्थ से प्रेरित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन व्यक्तियों के कारण जिन्हें वह अब परिवार के रूप में देखता है, लोकी वर्तमान में वास्तविकता और टीवीए को संरक्षित करने के लिए प्रेरित और दृढ़ है।

एमसीयू में, लोकी ने परिवार के साथ संघर्ष किया है, लेकिन हिडलेस्टन का कहना है कि उसे अब टीवीए में एक नया परिवार मिल गया है। “टीवीए में मोबियस और उनके सहयोगियों द्वारा स्वयं को जानने और स्वयं की अवधारणा को खोलने, तोड़ने और पुनर्निर्माण करने के पतन में एक नई जागरूकता और अन्य लोगों के साथ जुड़ने की क्षमता है। गोल्डन ग्लोब के विजेता ने लोकी के सीज़न 2 की कहानी और शुरुआती एपिसोड के बीच दिलचस्प अंतर पर भी प्रकाश डाला। हिडलेस्टन ने कहा, “वह एक ऐसा किरदार है, जब तक मैंने उसका किरदार निभाया है, वह अर्थ की तलाश करता रहा है।” “सीज़न 2 जिम्मेदारी स्वीकार करने और एक नया उद्देश्य खोजने का प्रयास करने के बारे में है, जबकि सीज़न 1 आत्म-जागरूकता और आत्म-स्वीकृति के बारे में था। हो सकता है कि इस बार उद्देश्य का वजन ज्यादा और महिमा कम हो.

लोकी सीज़न 2 में, हिडलेस्टन एक और समय-यात्रा यात्रा में भाग लेगा क्योंकि वह सीज़न 1 के समापन में ही हू रेमेन्स को मारने के सिल्वी के फैसले के विनाशकारी नतीजों से निपटता है। विक्टर टाइमली के रूप में जोनाथन मेजर्स के साथ, मिस मिनट्स की आवाज़ के रूप में वापसी करने वाले कलाकार तारा स्ट्रॉन्ग, हंटर बी -15 के रूप में गुगु मबाथा-रॉ, सिल्वी के रूप में सोफिया डि मार्टिनो, मोबियस के रूप में ओवेन विल्सन, रावोना रेंसलेयर के रूप में गुगु मबाथा-रॉ, वुन्मी हंटर बी-15 के रूप में मोसाकू और मोबियस की आवाज के रूप में तारा स्ट्रॉन्ग हिडलेस्टन के साथ जुड़ते हैं। शो के कार्यकारी निर्माता केविन राइट ने संकेत दिया कि सीज़न 2 में मेजर्स की महत्वपूर्ण भागीदारी अभिनेता के चल रहे कानूनी मुद्दों से प्रभावित नहीं हुई क्योंकि उनके दृश्यों को घोटाले से पहले ही शूट किया जा चुका था।

ब्लाइंडस्पॉटिंग के राफेल कैसल हंटर एक्स-5 की भूमिका निभाएंगे, गेम ऑफ थ्रोन्स की केट डिकी जनरल डॉक्स की भूमिका निभाएंगी, गुड ओमेंस की लिज़ कैर जज गैम्बी की भूमिका निभाएंगी, और ऑस्कर विजेता के हुई क्वान ऑरोबोरोस या ओ.बी. की भूमिका निभाएंगे। उत्तरार्द्ध को एक विशिष्ट टीवीए कर्मचारी माना जाता है जो मरम्मत और उन्नति विभाग में काम करता है। राइट द्वारा क्वान के प्रदर्शन की “बहुत ही जैविक और प्राकृतिक” के रूप में सराहना की गई, जिसने ओ.बी. लोकी और मोबियस के बीच परस्पर क्रिया का एक आदर्श पूरक। राइट ने कहा, टॉम और ओवेन, जिन्होंने हाल ही में यह अविश्वसनीय दोस्ती और सहयोग बनाया है, के बीच आकर अपनी जगह ढूंढने की कोशिश करना, मेरी राय में, बहुत डरावना हो सकता है। “के ने बस सहजता से इस अतिरिक्त घटक को सम्मिलित कर दिया जो शुरू से ही वहां मौजूद था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply