लोकी सीज़न 2 इवेंट के लिए, ब्रुकलिन मैकडॉनल्ड्स को 1982-शैली का मेकओवर मिला है

Spread MCU News

लोकप्रिय डिज़्नी+ शो लोकी और चिकन मैकनगेट्स के प्रशंसक अब पाक और ऐतिहासिक साहसिक यात्रा पर जा सकते हैं। 6620 बे पार्कवे, 11204 में ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क मैकडॉनल्ड्स वर्तमान में मार्वल स्टूडियोज के लोकी सीजन 2 और मैकडॉनल्ड्स साझेदारी का प्रसारण कर रहा है। यह गहन अनुभव, जो बुधवार, 30 अगस्त से शुक्रवार, 1 सितंबर तक उपलब्ध है, प्रशंसकों को 1982 की यात्रा करने और उस समयावधि को फिर से देखने में सक्षम बनाता है।

हाल ही में, यह बताया गया था कि लोकी सीज़न 2 में एक सबप्लॉट में सिल्वी को दिखाया जाएगा, जो सोफिया डि मार्टिनो द्वारा निभाया गया एक महत्वपूर्ण किरदार है, जो 1980 के दशक की शुरुआत में मैकडॉनल्ड्स में काम करता था। शो के कार्यकारी निर्माता केविन राइट ने कहा है कि सिल्वी का मैकडॉनल्ड्स में काम करना एक सचेत निर्णय था क्योंकि चरित्र, एक समय भगोड़ा, 1980 के दशक में मैकडॉनल्ड्स में जाने जैसी सामान्य घटनाओं का अनुभव करने में असमर्थ था। इससे बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने या लिटिल लीग गेम्स में भाग लेने जैसी अतिरिक्त गतिविधियाँ जोड़ना संभव हो गया। मैकडॉनल्ड्स का “एज़ फीचर्ड इन मील” प्रमोशन उन प्रसिद्ध मेनू आइटमों का सम्मान करता है जिन्होंने वर्षों से फिल्म, टेलीविजन और संगीत के क्षेत्र में छाप छोड़ी है। ग्राहक तीन मुख्य मेनू व्यंजनों में से एक को चुन सकते हैं, साथ ही एक साइड डिश भी चुन सकते हैं जो थोड़े समय के लिए उनके पसंदीदा कलाकारों या व्यक्तित्वों में से एक का प्रतिनिधित्व करता है। 1980 के दशक को श्रद्धांजलि के रूप में “एज़ फ़ीचर्ड इन 10-पीस चिकन मैकनगेट्स” और “एज़ फ़ीचर्ड इन बिग मैक मील्स” उन्हीं दरों पर पेश किए जाते हैं जो 1982 में थीं।

कार्यक्रम का एक और आकर्षण उपस्थित लोगों के लिए टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) टाइमडोर से गुजरकर 1980 के दशक के मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में प्रवेश करने का मौका है। उपस्थित लोग लोकी सीज़न 2 के फिल्मांकन के दौरान उपयोग किए गए प्रॉप्स के करीब और व्यक्तिगत हो सकते हैं। इनमें सिल्वी का पहनावा, उसका नेमटैग और एक सेट-विशिष्ट मेनू बोर्ड जैसी चीज़ें शामिल हैं। लोकी-थीम वाला “स्वीट ‘एन सॉर सॉस” ढक्कन एक मज़ेदार संवर्धित वास्तविकता (एआर) सुविधा है जिसे स्नैपचैट उपयोगकर्ता उपयोग कर सकते हैं। प्रशंसक बिल्कुल नए एनिमेटेड एनिमेशन का आनंद ले सकते हैं जो हर हफ्ते ढक्कन को स्कैन करके प्रचार के दौरान प्रकाशित किए जाएंगे। लोकी का दूसरा सीज़न कथा की एक रोमांचक निरंतरता होने की उम्मीद है जिसमें लोकी टाइम वेरिएंस अथॉरिटी पर अधिकार के लिए संघर्ष में संलग्न है। उत्तरों और स्वतंत्र इच्छा और भाग्य में अंतर्निहित वास्तविकता की खोज में, लोकी विभिन्न प्रकार के लौटने वाले और नए पात्रों के साथ एक खतरनाक मल्टीवर्स में यात्रा करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply