लोकी सीज़न 2 में के हुई क्वान की भूमिका का खुलासा

Spread MCU News

सह-कार्यकारी निर्माता केविन राइट ने आगामी लोकी सीज़न 2 में के हुई क्वान की भूमिका का वर्णन किया है। टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) के तकनीकी विशेषज्ञ ओबी को डिज़्नी+ मार्वल सीरीज़ में एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स अभिनेता द्वारा चित्रित किया गया है। टीवीए पर एक लंबी दूरी तय करने के बाद, टॉम हिडलेस्टन की लोकी और ओवेन विल्सन की मोबियस, लोकी सीज़न 2 में सहायता के लिए क्वान के विलक्षण मरम्मत चरित्र, ओबी की ओर रुख करती है। मरम्मत और उन्नति विभाग में, ओबी प्रौद्योगिकी से भरे एक तहखाने में काम करता है। एक बातचीत में राइट ने क्वान के कार्य का वर्णन किया। मूल रूप से, टीवीए पर चलने वाली हर चीज़, हर कंप्यूटर, तकनीक का हर टुकड़ा उसकी ज़िम्मेदारी है। उसने या तो इसे बनाया या इसका रखरखाव किया और इसे ठीक किया। 2022 की फिल्म एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स में अपने काम के लिए, क्वान को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता अकादमी पुरस्कार के साथ-साथ गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी मिला। राइट ने उल्लेख किया कि सफल फिल्म में उनकी प्रमुख भूमिका के बाद, मार्वल कास्टिंग निर्देशक सारा हैली फिन ने अभिनेता से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने का अनुरोध किया। क्वान मार्वल और लोकी के सीज़न 1 का एक बड़ा प्रशंसक था, जिसका पता लोकी क्रू को तब चला जब उन्होंने जल्दबाजी में उसे साइन करने की कोशिश की। क्वान ने यह भी कहा कि वह 2008 में आयरन मैन की शुरुआत के बाद से मार्वल के प्रशंसक रहे हैं।

पिछले साल, केविन फीगे ने घोषणा की थी कि लोकी सीज़न 1 के सभी मूल कलाकार वापस आएंगे। इसका तात्पर्य यह है कि हिडलेस्टन की लोकी, गुगु मबाथा-रॉ की रवोना रेंसलेयर, तारा स्ट्रॉन्ग की मिस मिनट्स, विल्सन की मोबियस एम. मोबियस, सोफिया डि मार्टिनो की सिल्वी, और यूजीन कोर्डेरो की केसी/हंटर के-5ई सभी अधिक के लिए वापस आएंगे। जोनाथन मेजर्स भी कांग द कॉन्करर की भूमिका में वापस आएंगे, जो ही हू रिमेन्स का एक रूप है। एमसीयू में कुछ नए लोग, जैसे राफेल कासल, जिनकी एक गुप्त भूमिका थी जो जुलाई में सामने आई थी, क्वान में शामिल हुए। गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार केट डिकी सीज़न 2 में एक अनाम चरित्र के रूप में दिखाई देंगी जिसके बारे में अफवाह है कि वह खलनायक है। इसके अतिरिक्त, यह अभी भी संभव है कि विस्तारित मल्टीवर्स से अतिरिक्त मार्वल पात्र श्रृंखला में शामिल होंगे।

लोकी का दूसरा सीज़न वहीं से शुरू होता है जहां पहला ख़त्म हुआ था, जिसमें शीर्षक चरित्र टाइम वेरिएंस अथॉरिटी की आत्मा के लिए एक गर्म लड़ाई में लगा हुआ है। जैसे-जैसे मल्टीवर्स विकसित हो रहा है और अधिक घातक होता जा रहा है, लोकी मोबियस, हंटर बी-15 और कई अन्य प्रसिद्ध और अज्ञात पात्रों के साथ एक खतरनाक यात्रा पर निकल पड़ता है। उनका लक्ष्य सिल्वी, जज रेंसलेयर और मिस मिनट्स को ढूंढना था और साथ ही स्वतंत्र इच्छा और उद्देश्य के विचारों के मौलिक महत्व को समझना था। एरिक मार्टिन ने लोकी सीज़न 2 के लिए शो के मुख्य लेखक के रूप में पदभार संभाला है। मार्वल श्रृंखला के निर्माता जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड हैं। टॉम हिडलेस्टन और माइकल वाल्ड्रॉन, जिन्होंने पहले सीज़न में शो के मुख्य लेखक के रूप में काम किया था, दोनों अपने कार्यकारी पदों पर वापस आ गए हैं। लोकी सीज़न 2 के कार्यकारी निर्माताओं में टॉम हिडलेस्टन, विक्टोरिया अलोंसो, लुईस डी’एस्पोसिटो, केविन फीगे और माइकल वाल्ड्रॉन शामिल हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply