वेनम का मल्टीवर्स यात्रा: मार्वल का रोमांचक ‘What If?’ श्रृंगार 2024 के लिए

Spread MCU News

मार्वल कॉमिक्स ने घोषणा की है कि “व्हाट इफ?” नामक एक नई पाँच-अंक वाली श्रृंखला है। वेनम 2024 में लॉन्च किया जाएगा। श्रृंखला उन विभिन्न रास्तों का पता लगाएगी जो वेनम का चरित्र ले सकता था, जो सिम्बायोट पर एक नया और रोमांचक दृष्टिकोण प्रदान करता है। इस घोषणा को चरित्र के प्रशंसकों से बहुत उत्साह मिला है, जो यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह नई श्रृंखला वेनम को कहाँ ले जाएगी।

“अगर क्या?” श्रृंखला मार्वल के लिए एक बेहद लोकप्रिय और सफल अवधारणा रही है, जो पाठकों को मार्वल यूनिवर्स के भीतर वैकल्पिक वास्तविकताओं और संभावनाओं का पता लगाने की अनुमति देती है। वेनम पर केंद्रित यह नई श्रृंखला निश्चित रूप से चरित्र के प्रशंसकों के साथ-साथ “व्हाट इफ?” का आनंद लेने वालों के साथ एक हिट होगी। अवधारणा। वेनम के लिए अलग-अलग रास्तों का पता लगाने के लिए पांच मुद्दों के साथ, पाठक रोमांचक और अप्रत्याशित कहानियों की एक श्रृंखला देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

द सिम्बायोट 1980 के दशक में अपनी शुरुआत के बाद से मार्वल यूनिवर्स में एक प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र रहा है। पिछले कुछ वर्षों में चरित्र में कई परिवर्तन और परिवर्तन हुए हैं, और यह नई श्रृंखला उस प्रवृत्ति को जारी रखने का वादा करती है। वेनम द्वारा अपनाए जा सकने वाले विभिन्न रास्तों पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, पाठक चरित्र पर नए और अभिनव रूपों के साथ-साथ रोमांचक और अप्रत्याशित कथानकों को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। कुल मिलाकर, “क्या होगा अगर? ‘वेनम’ निश्चित रूप से मार्वल कॉमिक्स लाइनअप में एक रोमांचक और बहुप्रतीक्षित जोड़ी होगी।
Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply