वेस्ली स्नेप्स ने ब्लेड रीबूट की असफलताओं पर प्रतिक्रिया दी: “डेवॉकर इसे आसान बनाते हैं”

Spread MCU News

वेस्ली स्नेप्स ने MCU में ब्लेड के पुनरुद्धार का सामना कर रहे उत्पादन मुद्दों पर अपने विचार प्रस्तुत किए हैं। ऐसा तब हुआ जब परियोजना के निर्देशक को दो बार निकाल दिया गया। ब्लेड ट्रिलॉजी के अभिनेता वेस्ली स्नेप्स ने एक्स पर मार्वल सुपरहीरो के रूप में खुद का एक GIF पोस्ट किया। अभिनेता ने यह भी लिखा था “ब्लेड, लॉर्डीलॉर्डीलॉर्डी। लोग जादुई सामग्री की खोज जारी रखते हैं, ट्रैफ़िक में स्नोमोबाइल चलाते हैं, थोड़ा कठोर। डेवॉकर सहज दिखते हैं, है न? पोस्ट नीचे दिखाया गया है।

यान डेमंगे के परियोजना छोड़ने का नया खुलासा स्नेप्स की पोस्ट के बाद हुआ है। वे बासीम तारिक के जाने के बाद शामिल होने वाले दूसरे निर्देशक थे, और 2022 में उनकी नियुक्ति का खुलासा हुआ। इसके अतिरिक्त, फिल्म कई पटकथा लेखकों से गुज़री है; एरिक पियर्सन सबसे हाल ही में सबसे मौजूदा स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए शामिल हुए। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए ब्लेड मूवी का पहली बार 2019 में खुलासा किया गया था। पांच साल के विकास नरक के बावजूद, महरशला अली अभी भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

MCU में ब्लेड पुनरुद्धार वर्तमान में 7 नवंबर, 2025 को रिलीज़ के लिए तैयार है। निर्देशक के प्रोजेक्ट से हटने से फिल्म में और देरी हो सकती है। किसी भी मामले में, इस बात की संभावना है कि प्रशंसक स्नेप्स को MCU फिल्म में अपने ब्लेड के रूप में वापसी करते हुए देख सकते हैं। हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि वह आगामी MCU फिल्म में मल्टीवर्स कैमियो कर सकते हैं। यह देखना बाकी है कि ऐसा होता है या नहीं। 2022 के एक साक्षात्कार के दौरान, स्नेप्स ने कहा, “हमने बात की,” ब्लेड के बारे में अली के साथ अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए। “यह हमारे बीच नहीं था कि उसे कास्ट किया गया। यह व्यवसाय था। मेरे लिए यह ठीक है। मैं चरित्र के लिए बहुत प्रतिबद्ध नहीं हूं क्योंकि मैं ब्लेड के रूप में कपड़े पहनकर नहीं घूमता। मुझे कोई भावनात्मक नुकसान नहीं हुआ। बिल्कुल नहीं। उन्हें फिर से कास्ट किया गया, जो मुझे खुश करता है, और मुझे लगता है कि वह शानदार काम करेंगे।” आगामी 2023 ब्लेड मूवी के बारे में, अली ने एक अलग साक्षात्कार में कहा कि “हम इस पर काम कर रहे हैं।” मैं आपको बस इतना ही बता सकता हूँ। मुझे लगता है कि इस प्रोजेक्ट का प्रक्षेपवक्र काफी उत्साहजनक है। मुझे विश्वास है कि हम बहुत जल्दी वहीं से शुरू करेंगे जहाँ हमने छोड़ा था। वर्तमान स्थिति, इसमें शामिल लोगों और निर्देशन निर्धारित करने वाले और पटकथा लिखने वाले लोगों के बारे में, मैं वास्तव में उत्साहित हूँ।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author