स्टार-लॉर्ड की एकल फिल्म की कहानी को GOTG 3 के निर्देशक जेम्स गन ने छेड़ा है

Spread MCU News

जेम्स गन, जिन्होंने गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम लिखा और निर्देशित किया। 3, एक संभावित स्टार-लॉर्ड एकल फिल्म के लिए कथानक क्या होगा, इसके बारे में एक सुराग बनाया, हालांकि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में चरित्र का भविष्य अभी भी अनिश्चित है। गन ने गार्डियंस 3 की डिजिटल रिलीज़ के साथ आई कमेंट्री में अगली पीटर क्विल स्टैंडअलोन फिल्म के कथानक पर चर्चा की। गन ने टिप्पणी की, “हम हमेशा किसी को कुछ अतिरिक्त पेशकश करना चाहते हैं। और क्रिस [प्रैट, अभिनेता जो स्टार-लॉर्ड की भूमिका निभाते हैं] और मैंने लंबे समय से चर्चा की है कि एक महान स्टार-लॉर्ड फिल्म बनाने में सक्षम होना कितना अद्भुत होगा, एक ऐसी कहानी जिसमें स्टार-लॉर्ड पृथ्वी पर है और अनुकूलन करने की कोशिश करता है इसका वातावरण उसी प्रकार है जैसे कोई अन्य व्यक्ति अंतरिक्ष में किसी विदेशी वातावरण के अनुकूल ढलने का प्रयास कर सकता है। साधारण, रोजमर्रा के पानी में, वह पानी से बाहर मछली की तरह महसूस करता है। इसलिए, मैं इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।

प्रैट ने स्वयं फिर से स्टार-लॉर्ड की भूमिका निभाने पर चर्चा की है, जिसमें कहा गया है कि गन के बिना नायक की यात्रा जारी रखना असामान्य होगा क्योंकि निर्देशक ने पिछली तीन गार्जियन फिल्मों के साथ “इतना उत्कृष्ट काम किया था”। अभिनेता ने कहा, “तो, कहानी को जारी रखने के लिए, पिछली तीन फिल्मों में उन्होंने जो किया है उसका सम्मान करना और दर्शकों को चरित्र के बारे में जो पसंद आया है उसका सम्मान करना वास्तव में आवश्यक होगा, न कि सिर्फ इसलिए कि लोग ऐसा करते हैं।” इसके लिए भुगतान करना पड़ सकता है।

गन ने मार्वल स्टूडियोज़ के लिए अपनी फ्रेंचाइजी में गार्डियंस का उपयोग जारी रखने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा है कि “मार्वल यूनिवर्स में बने रहना उनके लिए बिल्कुल भी विश्वासघाती नहीं होगा।” बाद में, गन ने स्वीकार किया कि उन्होंने मार्वल के साथ गार्डियंस के भविष्य पर चर्चा की थी, लेकिन यह देखते हुए कि वह अब डीसी स्टूडियो के सह-अध्यक्ष और सह-सीईओ हैं, वह टीम के किसी भी नए साहसिक कार्य का हिस्सा नहीं होंगे। एमसीयू. प्रैट ने गन के डीसी यूनिवर्स में शामिल होने की संभावना पर संक्षेप में बात की, लेकिन उन्होंने यह कहने से इनकार कर दिया कि वह किसकी भूमिका निभाएंगे या क्या उन्होंने गन से इस क्षमता से बात की थी जिससे उन्हें एक हिस्सा दिया जा सकता था। हालाँकि, प्रैट ने वादा किया कि अगर गन ने फोन किया तो वह फोन का जवाब देंगे। डीसी यूनिवर्स में शामिल होने में रुचि व्यक्त करने वाले प्रैट एकमात्र पूर्व अभिभावक नहीं हैं; नेबुला फ्रैंचाइज़ी में पॉइज़न आइवी की भूमिका निभाने वाले करेन गिलन ने डीसीयू में शामिल होने में रुचि व्यक्त की है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply