स्टार वार्स के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अहमद एक मार्वल सुपरहीरो के रूप में भूमिका निभा रहे हैं।

Spread MCU News

स्टार वार्स फिल्म श्रृंखला के स्टार अहमद बेस्ट, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने की इच्छा रखते हैं। बेस्ट, जो स्टार वार्स ब्रह्मांड में केलरन बेक और जार जार बिंक्स के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, ने इंस्टाग्राम पर सुपरहीरो ब्लू मार्वल के रूप में खुद की कुछ प्रशंसक कलाएँ पोस्ट कीं। ऐसा प्रतीत होता है कि डिजिटल कला ने बेस्ट को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वह कास्टिंग के अपने सपने को कितना साकार करना चाहता है। फोटो के विवरण में, बेस्ट ने केविन फीगे और मार्वल स्टूडियोज को टैग किया और कहा, “मुझे लगता है कि मैं एक डोप ब्लू मार्वल बनाऊंगा… जैसा कि मेरी मां कहती थीं #मैनिफेस्टिंग एलओएल।”

लेखक केविन ग्रेविओक्स और चित्रकार मैट ब्रूम की ब्लू मार्वल ने 2008 की मार्वल कॉमिक्स में शुरुआत की। सुपरहीरो की असली पहचान एडम ब्रैशियर ने एक असफल एंटी-मैटर प्रयोग के परिणामस्वरूप अपनी महाशक्तियाँ विकसित कीं। ब्लू मार्वल की उड़ान भरने की क्षमता, अलौकिक शक्ति और कुछ हद तक अजेयता के कारण उसकी तुलना अक्सर सुपरमैन से की जाती है। मून गर्ल और डेविल डायनासोर के एक एपिसोड में ब्लू मार्वल की एक संक्षिप्त एनीमेशन उपस्थिति थी, लेकिन उसने अभी तक लाइव-एक्शन एमसीयू की शुरुआत नहीं की है। बेस्ट स्टार वार्स प्रीक्वल त्रयी में जार जार बिंक्स के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हो गए। तब से, वह जेडी टेम्पल चैलेंज गेम शो के एक चरित्र केलरन बेक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक जेडी मास्टर है। इस साल की शुरुआत में द मांडलोरियन के सीज़न 3 में एक विशेष उपस्थिति के फ्लैशबैक दृश्य में, बेस्ट ने केलरन की भूमिका निभाई, जिसने ग्रोगु की मदद की थी। इस बात की पूरी संभावना है कि प्रशंसक स्टार वार्स के भविष्य में केलरन बेक को और अधिक एक्शन में देखेंगे, भले ही बेस्ट संभावित मार्वल भाग पर अपनी नजर रख रहा हो।

एंटरटेनमेंट वीकली के अनुसार, कार्यकारी निर्माता डेव फिलोनी ने संकेत दिया है कि केलरन बेक वापसी करेंगे। हम अहमद की सराहना करते हैं और उन्होंने शानदार काम किया। उसे शामिल करना हमारे लिए बहुत खुशी की बात थी। StarWars.com साक्षात्कार में, बेस्ट ने केलरन बेक के मंडलोरियन डेब्यू पर भी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे वास्तव में इस बात की परवाह है कि केलरन बेक को कैसे प्राप्त किया जाएगा।” “मैं समझता हूं कि यह कहना गलत नहीं होगा, लेकिन मैं चाहता हूं कि स्टार वार्स देखने वाला हर कोई केलरन बेक को देखे और कहे, “मैं उस आदमी पर विश्वास करता हूं। मैं उस व्यक्ति के साथ रहना चाहूँगा। वह आगे क्या करता है? आगे क्या होगा? मेरी राय में, सबसे आकर्षक कहानियाँ वे हैं जो आपको यह उत्सुक कर देती हैं कि आगे क्या होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply