स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए संकल्पना कला में टॉम हॉलैंड को अपना स्वयं का सहजीवी सूट पहने हुए दिखाया गया है

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए संकल्पना कला जो अभी सामने आई है, वह दिखाती है कि टॉम हॉलैंड का वॉल-क्रॉलर कैसा दिख सकता है यदि वह एक सहजीवन प्राप्त कर ले। तस्वीर, जिसे एक्स पर अपलोड किया गया था, स्पाइडर-मैन: नो वे होम – द आर्ट ऑफ द मूवी पुस्तक से ली गई थी और इसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के स्पाइडर-मैन की कई अलग-अलग व्याख्याएं शामिल हैं, अगर वह किसके साथ विलय हो जाए तो कैसा दिख सकता है। विष सहजीवी प्रतीत होता है। जबकि सभी तीन संस्करणों में एक चिपचिपा काला रूप है, केवल दाएँ संस्करण में एक शुद्ध सफेद मकड़ी का प्रतीक है, जो अक्सर पीटर पार्कर की काली पोशाक से जुड़ा होता है। मध्य विकल्प लाल है और मार्वल कॉमिक्स में सहजीवियों के देवता और शासक, नूल द्वारा पहने गए प्रतीक चिन्ह को दर्शाता प्रतीत होता है, जबकि बायां चित्रण उन्हें एक सुनहरा प्रतीक देता है।

जबकि स्पाइडर-मैन: नो वे होम में इनमें से किसी भी पोशाक का उपयोग नहीं किया गया था, टॉम हार्डी का चरित्र वेनोम एक सहजीवन के रूप में दिखाई दिया था। फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस में एडी ब्रॉक को एक बार में ड्रिंक का आनंद लेते हुए दिखाया गया है, जब वह अचानक अपनी दुनिया में वापस चला जाता है, और थोड़ी मात्रा में सहजीवन छोड़ जाता है, जो अभी भी जीवित होने का पता चलता है। प्रशंसक इस बारे में अटकलें लगाते रहते हैं कि क्या यह छेड़-छाड़ अंततः एक महत्वपूर्ण कथानक की ओर ले जाएगी, शायद अनाम स्पाइडर-मैन 4 में जो कथित तौर पर अब विकास में है।

लेखक क्रिस मैककेना के यह स्वीकार करने से कि एडी ब्रॉक को शुरू में समापन समारोह में प्रदर्शित होने का इरादा था, यह स्पष्ट है कि वेनोम का मूल रूप से नो वे होम में कहीं अधिक बड़ी भूमिका निभाने का इरादा था। मैककेना ने कहा, “हम उसके लिंकन सुरंग में फंसने की भी कोशिश कर रहे थे। हम कोशिश करने जा रहे थे कि उसे अंतिम लड़ाई के लिए स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी में दिखाया जाए। किसी अज्ञात कारण से वेनोम को भारी विवाद से बाहर रखा गया था, लेकिन मैककेना ने सत्यापित किया है कि पीछे छोड़ा गया सहजीवन का छोटा सा नमूना एक संभावित भविष्य की कहानी स्थापित करने के लिए था। नो वे होम अवधारणा कला जो हाल ही में ऑनलाइन सामने आई है, वह पीटर पार्कर की सहजीवी पोशाक में नहीं है। सोशल मीडिया विलेम डेफो के ग्रीन गोब्लिन की आयरन मैन शैली के कवच पहने हुए तस्वीरों से भर गया था। एक अन्य पेंटिंग में, जैकब बैटलन के नेड लीड्स ने अपने स्वयं के गोबलिन ग्लाइडर की सवारी की और दुष्ट होबगोब्लिन में अपने परिवर्तन को चित्रित करते हुए दिखाई दिए।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply