स्पाइडर-वर्स के निर्माता ने जिमी किमेल के एनीमेशन हमले का जवाब दिया

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के निर्माता क्रिस मिलर ने जिमी किमेल को जोरदार ताली बजाई, जब किमेल ने 96वें अकादमी पुरस्कारों की मेजबानी करते समय एनीमेशन के बारे में एक “आलसी” मजाक किया था। मिलर ने देर रात के टॉक शो एक्स पर किमेल के ताने का जवाब दिया, जिसने ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर श्रेणी की शुरुआत की। उस श्रेणी पर चर्चा करते हुए, जिसमें मिलर का एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स एक उम्मीदवार था, किमेल ने सवाल उठाया, “यदि आप अपने बच्चे को मतपत्र के इस हिस्से को भरने देते हैं तो कृपया अपना हाथ उठाएं।” किमेल को एनीमेशन के खिलाफ झूठी कहानी गढ़ने की अनुमति देने से इनकार करते हुए, एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के सह-लेखक ने जोर देकर कहा कि एनीमेशन “लोगों के लिए एक माध्यम है और वह माध्यम फिल्म है,” और यह कि मजाक “सिर्फ एक प्रस्ताव की याद दिलाता है” कुछ नहीं।” उसके बाद, मिलर ने कहा कि “कुछ भी नहीं” का किमेल के इस दावे से कोई लेना-देना नहीं है कि एनीमेशन सिर्फ बच्चों के लिए है, और मजाक और क्लिच को “थका हुआ और आलसी” करार दिया।

मिलर की टिप्पणी एनीमेशन की कम सराहना पर एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स, जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन के फिल्म निर्माताओं द्वारा दिए गए हालिया बयानों की प्रतिध्वनि है। तीनों का तर्क है कि, स्टूडियो हस्तक्षेप के बारे में चिंताओं और इस विचार के बावजूद कि यह ज्यादातर युवाओं को पूरा करता है, एनीमेशन हॉलीवुड से अधिक स्वीकार्यता का हकदार है। पॉवर्स ने वैरायटी को बताया कि एनिमेटेड फिल्में फिल्म व्यवसाय को झटका दे सकती हैं और “मुझे उम्मीद है कि उद्योग यह समझेगा कि एनीमेशन इस पूरे सिनेमा पारिस्थितिकी तंत्र के लिए महत्वपूर्ण है।” थॉम्पसन ने प्रस्तावित किया कि लेखकों और अभिनेताओं के संगठनों में एनिमेटर शामिल हैं। “फिल्मों को क्या बचाएगा और वे कब वापस आएंगी?” के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताई गई है। वास्तव में, फिल्में तब तक वापस नहीं आएंगी जब तक कि एनीमेशन भी अच्छा न हो जाए।” व्यापक विश्वास के बावजूद कि एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर का पुरस्कार जीतेगा, हयाओ मियाज़ाकी की द बॉय एंड द हेरॉन ने इस खिताब के लिए मार्वल ब्लॉकबस्टर को हरा दिया। एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के माइल्स मोरालेस ने सबसे पहले इस विकल्प पर अपनी नाराजगी व्यक्त की, और मुख्य अभिनेता शमीक मूर ने यहां तक कहा कि फिल्म ने पुरस्कार “लूट लिया” था, इसके बाद उन्होंने अपने बयान को वापस ले लिया और माफी मांगते हुए उन्हें “दुर्भाग्यपूर्ण हारे हुए व्यक्ति” कहा। ”

भले ही एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने कोई ऑस्कर नहीं जीता, लेकिन मौजूदा अवार्ड सीज़न में इसने काफी सफलता हासिल की है। ऑस्कर इसाक, हैली स्टेनफेल्ड, डैनियल कालूया और जेक जॉनसन के साथ, स्टार-स्टडेड सीक्वल ने सात एनी पुरस्कार और एक क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। फिल्म को तीन गोल्डन ग्लोब्स के लिए भी नामांकित किया गया था, लेकिन द बॉय एंड द हेरॉन ने 81वें गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड फीचर का पुरस्कार जीता। जून में रिलीज़ होने के बाद, अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता बन गई, जिसने दुनिया भर में $691 मिलियन की कमाई की। अगला बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स, जिसने पहले माइल्स से जुड़े एक संभावित महत्वपूर्ण कथानक का संकेत दिया था, स्पाइडर-वर्स फिल्म त्रयी को पूरा करता है। WGA और SAG-AFTRA हमलों के कारण, बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स को 2024 कैलेंडर से हटा दिया गया था और इसमें कोई रिलीज़ विंडो नहीं है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply