स्पाइडर-वर्स में माइल्स के जघन्य मोड़ को स्पाइडर-वर्स 3 की कलाकृति में एक प्रफुल्लित करने वाला बोनस दृश्य दिया गया है।

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स का एक विनोदी पूरक दृश्य स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के मुख्य माइल्स मोरालेस ट्विस्ट के साथ दिखाया गया है। एनिमेटेड श्रृंखला की पहली फिल्म की तुलना में, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में स्पाइडर-मैन की संख्या और भी अधिक थी। फिल्म में, माइल्स मोरालेस ने नियमित स्पाइडर-मैन के बजाय स्पाइडर-मैन संस्करण जिसे प्रॉलर कहा जाता है, के रूप में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। माइल्स और उनके प्रॉलर डोपेलगैंगर, माइल्स जी. मोरालेस का एक हास्य वीडियो @camelot._.cam द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो की बदौलत टिकटॉक पर वायरल हो गया।

@camelot._.cam

Miles showing Miles 42 everything that happened (if they became friends) I feel like this has been done already so im hoping it hasnt 💀🙏 #ATSV #spiderman #spidermanacrossthespiderverse #fyp #fypシ #fanart #miles #milesmorales #miles42 #earth42

♬ original sound – CamCam🍉

वीडियो में प्रॉलर माइल्स, जो अविश्वसनीयता के साथ नायक को घूर रहा है, को शमीक मूर के माइल्स द्वारा स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की घटनाओं का स्पष्टीकरण दिया गया है। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के चरमोत्कर्ष में, माइल्स जी. मोरालेस ने अपने चाचा आरोन डेविस के साथ नियमित माइल्स को एक समानांतर वास्तविकता में बंद करके स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स की कहानी को दो मीलों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने के पारंपरिक रास्ते से भटकने से फायदा हो सकता है। जबकि दूसरी फिल्म का निष्कर्ष तीसरी फिल्म में दो विरोधियों के आमने-सामने होने का संकेत देता है, एक टीम-अप कहीं अधिक दिलचस्प विकास होगा। वास्तव में, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की अवधारणा कला ने इसका संकेत भी दिया था। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के सह-प्रमुख चरित्र डिजाइनर, माइल्स जी. मोरालेस को “एक एथलेटिक सतर्क व्यक्ति, कोई ऐसा व्यक्ति जो शक्तियों के बिना स्पाइडर-मैन जैसी चीजें कर सकता था” के रूप में वर्णित किया गया था; सड़क का स्तर और पार्कौर। हालाँकि दूसरी फिल्म के निष्कर्ष ने माइल्स की विविधता का बुरा प्रभाव डाला, विवरण से संकेत मिल सकता है कि स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में प्रॉलर माइल्स की वास्तविक प्रकृति को उजागर करने वाला एक महत्वपूर्ण कथात्मक मोड़ सामने आएगा। इसके परिणामस्वरूप दोनों माइल्स संस्करण एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकेंगे और एक टीम बना सकेंगे।

फ्रैंचाइज़ में प्राथमिक स्पाइडर-मैन को हर संभव सहायता की आवश्यकता होगी क्योंकि स्पॉट उसके पिता को मारने की कोशिश करता है और ऑस्कर इसाक के मिगुएल ओ’हारा और उसकी स्पाइडर सोसाइटी माइल्स को कैनन इवेंट में हस्तक्षेप करने से रोकने के लिए वापस आती है। स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में माइल्स साझेदारी की एक सरल व्याख्या हो सकती है: डेविस जेफरसन। प्रॉलर माइल्स के पिता का निधन हो गया, और चूंकि स्पाइडर-मैन माइल्स अपने पिता को उसी भाग्य से पीड़ित होने से रोकने का प्रयास कर रहा है, इसलिए उसका संस्करण स्पॉट को हटाने और उसके पिता को बचाने में सहायता करने के लिए सहमति दे सकता है। स्पाइडर-मैन के लिए दूसरी फिल्म के बाद: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स ने दो माइल्स के बीच एक निराशाजनक रिश्ते का संकेत दिया, जिससे कहानी में काफी आश्चर्य होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply