स्पाइडर-वर्स से MCU तक: केविन फेजी का एनीमेशन में रुचि

Spread MCU News

द बेयर में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली आयो एडबिरी को दुर्भाग्य से एक शेड्यूलिंग संघर्ष के कारण आगामी मार्वल स्टूडियो फिल्म थंडरबोल्ट्स को छोड़ना पड़ा है। यह फिल्म से दूसरा ज्ञात प्रस्थान है, जिसमें स्टीवन यून ने भी पिछले वर्ष उद्योग की हड़ताल के परिणामस्वरूप उत्पादन को पीछे धकेलने के कारण छोड़ दिया था। हालांकि, अच्छी खबर की एक किरण है क्योंकि एडेबिरी के प्रतिस्थापन के रूप में गेराल्डिन विश्वनाथन की घोषणा की गई है। पिछले सप्ताह लुईस पुलमैन के जुड़ने के साथ रिकास्टिंग प्रक्रिया जारी है।

जेक श्रेयर द्वारा निर्देशित थंडरबोल्ट्स में ज्यादातर सुपरविलन और नायक-विरोधी कलाकारों की भूमिका होगी। जूलिया लुई-ड्रेफस कॉन्टेसा वेलेंटीना एलेग्रा डी फोंटेन, रेड गार्जियन के रूप में डेविड हार्बर, घोस्ट के रूप में हन्ना जॉन-कामेन, यूएस एजेंट के रूप में व्याट रसेल, टास्कमास्टर के रूप में ओल्गा केरलेंको, येलेना बेलोवा/ब्लैक विडो के रूप में फ्लोरेंस पघ और द विंटर सोल्जर के रूप में सेबेस्टियन स्टेन की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का अनावरण 2022 में डी23 में मार्वल स्टूडियोज के पैनल के दौरान किया गया था, जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया था।

असफलताओं और कलाकारों में बदलावों के बावजूद, थंडरबोल्ट्स के लिए प्रत्याशा अधिक बनी हुई है। मार्वल स्टूडियोज सुपरविलन और एंटीहीरो की इस टीम के लिए पात्रों की एक दिलचस्प लाइनअप का खुलासा करना जारी रखता है। जैसे-जैसे फिल्म का निर्माण आगे बढ़ता है, प्रशंसक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में इस बहुप्रतीक्षित जोड़ के बारे में अधिक अपडेट और घोषणाओं का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply