हड़ताल बंद होने के बाद, सिल्क: स्पाइडर सोसाइटी श्रृंखला को सकारात्मक अपडेट प्राप्त हुए

Spread MCU News

ऐसा प्रतीत होता है कि सिल्क: स्पाइडर सोसाइटी श्रृंखला सही दिशा में वापस जा रही है। इस साल की शुरुआत में डब्ल्यूजीए की हड़ताल के कारण एमजीएम+ और प्राइम वीडियो के लिए विकसित की जा रही एक नई श्रृंखला सिल्क: स्पाइडर सोसाइटी के लेखकों के कमरे को बंद करना पड़ा। हड़ताल समाप्त होने के बाद विभिन्न परियोजनाओं के लिए लेखकों के कमरे फिर से खुल गए हैं, और कई टीवी श्रृंखलाओं का रुका हुआ काम जारी है। चूंकि सिल्क को अभी तक इसका अनुभव नहीं हुआ है, इसलिए यह हड़ताल के बाद अपने लेखकों के कमरे को फिर से खोलने वाली आखिरी श्रृंखला में से एक थी। हालाँकि, अफवाहों के अनुसार, अमेज़ॅन को WGAW की कानूनी अधिसूचना के बाद, श्रृंखला अब जनवरी के मध्य से अंत तक लिखना शुरू करने के लिए अस्थायी रूप से निर्धारित है।

अधिसूचना में दावा किया गया है कि अमेज़ॅन ने हड़ताल के बाद कुछ लेखन कक्षों को फिर से शुरू करने से इनकार करके एमबीए के अनुच्छेद 7 और डब्ल्यूजीए और एएमपीटीपी के बीच स्ट्राइक टर्मिनेशन समझौते (एसटीए) दोनों का उल्लंघन किया है। गिल्ड ने मुआवजे, देर से भुगतान पर ब्याज और देरी के परिणामस्वरूप बकाया लाभ योगदान की वसूली के लिए एसटीए का उल्लंघन करने वाले अमेज़ॅन और किसी भी अन्य स्टूडियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी। यह भी जोड़ा गया कि स्टूडियो को हड़ताल ख़त्म होने के बाद लेखकों को काम पर लौटने की अनुमति देनी होगी। परिप्रेक्ष्य के रूप में, WGA की हड़ताल 27 सितंबर को समाप्त हुई।

सिल्क: स्पाइडर सोसाइटी के साथ एमजीएम+ और प्राइम वीडियो पर एक नया स्पाइडर-मैन ब्रह्मांड शुरू होने के लिए तैयार है। लेखन टीम का नेतृत्व करने वाली और श्रोता की भूमिका निभाने वाली एंजेला कांग (द वॉकिंग डेड) हैं। एमी पास्कल और कांग के साथ, स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स के कार्यकारी निर्माता फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर हैं। डैन स्लॉट और हम्बर्टो रामोस द्वारा तैयार किए गए मूल कॉमिक बुक पात्रों ने श्रृंखला के लिए प्रेरणा का काम किया। यह कोरियाई-अमेरिकी सिंडी मून पर केंद्रित है, जिसे उसी रेडियोधर्मी मकड़ी ने काट लिया है, जिसने पीटर पार्कर को स्पाइडर-मैन की शक्तियां दी थीं। सिंडी, सिल्क की तरह, एक सुपरहीरो में बदल जाती है और कैद से मुक्त होने और अपने खोए हुए परिवार का पता लगाने के लिए अपनी नई क्षमताओं का उपयोग करती है।

2022 में श्रृंखला में उतरने के बाद, कांग ने एक बयान जारी कर कहा, “मैं अपने करियर के इस अगले अध्याय के लिए अमेज़ॅन स्टूडियो परिवार में शामिल होने के लिए बहुत रोमांचित हूं।” मैं एक कार्यकारी के रूप में अपना पहला कार्यभार संभालने के लिए रोमांचित हूं, जो कि कोरियाई-अमेरिकी सुपरहीरो सिल्क को टेलीविजन पर जीवंत करना है। मैं अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए विविध, चरित्र-चालित, वॉटरकूलर शो पर कार्यकारी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। कांग के समावेशन के संबंध में, लॉर्ड और मिलर ने कहा, “एंजेला एक पेशेवर पेशेवर हैं जिनके दृष्टिकोण और रचनात्मकता का हम बहुत सम्मान करते हैं और प्रशंसा करते हैं।” इसके अलावा, वह बहुत मज़ेदार हैं। वह इन पात्रों को पसंद करती है, और हम बहुत आभारी हैं कि हमें वैश्विक दर्शकों को सिंडी मून की कहानी बताने के लिए उनके साथ सहयोग करने का मौका मिला।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply