हल्क के अभिनेता एरिक बाना ने वूल्वरिन और डेडपूल कैमियो की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

Spread MCU News

इस बारे में कई अटकलें चल रही हैं कि डेडपूल और वूल्वरिन में कौन दिखाई दे सकता है, इसलिए यह संभव है कि एरिक बाना फिर से हल्क की भूमिका निभाएंगे। फिर भी, अभिनेता प्रशंसकों को आगाह कर रहे हैं कि वे बहुत अधिक उत्साहित न हों क्योंकि वह इस धारणा को अस्वीकार करते हैं। स्क्रीन रेंट के अनुसार, सिरियसएक्सएम पर द जेस कैगल शो में हाल ही में बाना ने डेडपूल और वूल्वरिन कैमियो की अफवाहों को संबोधित किया। जेस कैगल द्वारा बाना के कैमियो करने के संबंध में पढ़ी गई अटकलों के जवाब में अभिनेता ने कहा, “मैं ऐसा होते हुए नहीं देख सकता।” मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं, जेस। हालांकि ह्यू जैकमैन उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं, उन्होंने कहा, “मैं अभी भी ऐसा होते हुए नहीं देख सकता।”

निश्चित रूप से भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि डेडपूल और वूल्वरिन में कौन दिखाई देगा। हालाँकि ऐसी संभावना है कि कुछ अनुमानित नाम सच हो सकते हैं, अधिकांश सितारे शायद किसी भी कथानक का विवरण देने से बचेंगे, इसलिए एक कैमियो इनकार किसी भी चीज़ की गारंटी नहीं देता है। स्पाइडर-मैन: नो वे होम के सिनेमाघरों में हिट होने तक, एंड्रयू गारफील्ड ने कुख्यात रूप से इस बात से इनकार किया कि वह फिल्म में हैं, भले ही उन्होंने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हो। हालाँकि ऐसा नहीं लगता कि बाना ऐसा करने के लिए सक्रिय रूप से जोर दे रहा है, हो सकता है कि वह फिर कभी हल्क की भूमिका न निभाए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह शुरू में हल्क के प्रति आकर्षित नहीं थे, यह स्वीकार करते हुए कि यह निर्देशक एंग ली की भागीदारी थी जिसने उन्हें भाग लेने के लिए प्रेरित किया। बाना ने कहा कि वह कई फिल्मों में भूमिका निभाने की योजना नहीं बना रहे थे क्योंकि फिल्म की शूटिंग एमसीयू की स्थापना से पहले की गई थी।

“पहले तो मुझे लगा कि कोई रास्ता नहीं है। उस तरह का पर्स मेरा नहीं है. मुझे विश्वास नहीं होता कि यह मैं हूं,” बाना ने कहा। “और फिर हमने इसके बारे में अधिक से अधिक बात की, और मैंने कहा, ‘अच्छा, यह कैसा होने वाला है?'” बाना ने आगे कहा, “जब से मैंने हाँ कहा, मेरे पास कोई पटकथा भी नहीं थी। मैं वास्तव में, उस फिल्म के लिए अपने सारे अंडे एंग ली बास्केट में फेंक रहा था, और मुझे केवल इतना पता था कि यह वास्तव में, अविश्वसनीय रूप से अलग होगा, और यह तब अस्तित्व में भी नहीं होगा। मार्वल ब्रह्मांड अभी तक स्थापित नहीं हुआ था। अभिनेता ने आगे कहा, “आप उन फिल्मों में एक से अधिक बनाने की उम्मीद से नहीं गए थे।” आप ठीक कह रहे हैं; वह प्रतिमान मौजूद नहीं था। एंग जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के साथ सहयोग करने की इच्छा प्राथमिक प्रेरक थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply