हैनिबल स्पाइडर-मैन की आवाज़ के लिए: फ्रेशमैन ईयर में डॉक ओके है।

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: फ्रेशमैन ईयर में डॉक्टर ऑक्टोपस का किरदार कौन निभाएगा, इसकी जानकारी मार्वल ने सार्वजनिक कर दी है। फ्रेशमैन ईयर के पहले एपिसोड के मुख्य पात्रों के लिए कलाकारों की सूची द डायरेक्ट द्वारा खोजी गई थी। ओटो ऑक्टेवियस, जिसे ह्यू डेन्सी द्वारा आवाज दी जाएगी, उनमें से एक है। डैन्सी को एनबीसी टेलीविजन श्रृंखला हैनिबल में विल ग्राहम के रूप में उनकी भूमिका के साथ-साथ लॉ एंड ऑर्डर, ब्लैक हॉक डाउन और एलिजाबेथ आई के पुनरुद्धार पर उनके काम के लिए जाना जाता है। अल्फ्रेड मोलिना, जिन्होंने स्पाइडर-मैन में डॉक ओके की भूमिका निभाई थी। : नो वे होम और सोनी का स्पाइडर-मैन 2 क्रमशः, पहले डॉक ओके के रूप में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल हुए थे।

लिस्टिंग से हडसन टेम्स की व्हाट इफ़… में वापसी की भी पुष्टि हुई है? फ्रेशमैन ईयर के लिए पीटर पार्कर की आवाज अभिनेता के रूप में फ्रेंचाइजी। लोनी लिंकन के रूप में यूजीन बर्ड, निको मिनोरू के रूप में ग्रेस सॉन्ग, आंटी मे के रूप में कारी वाह्लग्रेन और हैरी ओसबोर्न के रूप में ज़ेनो रॉबिन्सन के साथ, ये कलाकार भी कलाकारों में शामिल हैं। ये अभिनेता चार्ली कॉक्स से जुड़ते हैं, जिन्होंने पहले ही कहा है कि वह मैट मर्डॉक के रूप में डेयरडेविल श्रृंखला में वापसी करेंगे। यह भी अफवाह है कि विंसेंट डी’ऑनफ्रियो श्रृंखला में विल्सन फिस्क/द किंगपिन के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे। फिल्म स्पाइडर-मैन: फ्रेशमैन ईयर, जिसकी घोषणा नवंबर 2021 में की गई थी, पीटर पार्कर के मिडटाउन स्कूल फॉर साइंस एंड टेक्नोलॉजी में कॉलेज के पहले वर्ष के साथ-साथ उनके वीर सुपरहीरो करियर की शुरुआत पर आधारित होगी। कॉपीराइट फाइलिंग के सारांश के अनुसार, श्रृंखला ट्रैक करेगी कि कैसे पीटर का जीवन “ऐसी घटनाओं से हमेशा के लिए बदल जाता है जो उसे हाई स्कूल ओरिएंटेशन के लिए तैयार होने के दौरान एक ऐसी यात्रा पर भेजती है जो किसी अन्य की तरह नहीं है।” हमें पता चलता है कि पायलट एपिसोड में स्पाइडर-मैन का नया युग शुरू होता है। फ्रेशमैन ईयर के दूसरे सीज़न का ऑर्डर पहले ही दिया जा चुका है।

मार्वल के स्ट्रीमिंग प्रमुख ब्रैड विंडरबाम के अनुसार, फ्रेशमैन ईयर मुख्य एमसीयू से अलग निरंतरता में होगा। उन्होंने कहा, “यह उस पैटर्न का अनुसरण करता है जिसे आप कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर में देखते हैं।” प्रतिष्ठित दृश्य जब टोनी स्टार्क उसे स्टार्क इंटर्नशिप देने और उसे बर्लिन ले जाने के लिए इंतजार कर रहा है, तब होता है जब पीटर कूड़े से टूटे हुए ब्लू-रे डिवाइस को निकालता है और अपने विभाग में प्रवेश करता है। लेकिन ब्रह्मांड में ताजा, यादृच्छिक घटनाओं के परिणामस्वरूप होने वाली घटनाओं के कारण टोनी स्टार्क उनसे मिलने के लिए वहां नहीं हैं। तथ्य यह है कि यह नॉर्मन ओसबोर्न है जिसके कारण उसका जीवन अप्रत्याशित मोड़ लेता है और अन्य अप्रत्याशित मार्वल पात्रों के साथ जुड़ जाता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author