अनकैनी एक्स-मेन श्रृंखला में चार नए म्यूटेंट पेश करेगा।

Spread MCU News

गेल सिमोन ने इस सप्ताह के अंत में वंडरकॉन में एक्स-मेन: फ्रॉम द एशेज कार्यक्रम में बात की, जहां उन्होंने कलाकार डेविड मार्केज़ के साथ अनकैनी एक्स-मेन पर अपने आगामी प्रदर्शन के बारे में कुछ नए तथ्यों का खुलासा किया, जिसमें यह खबर भी शामिल थी कि श्रृंखला में चार नए ब्रांड शामिल होंगे। उत्परिवर्ती। ये नए म्यूटेंट श्रृंखला के पहले सामने आए कलाकारों में शामिल होंगे, जिसमें वूल्वरिन, नाइटक्रॉलर, जुबली, गैंबी और टीम लीडर दुष्ट शामिल हैं। पॉपवर्स के जूल्स चिन ग्रीन ने शनिवार को पैनल को लाइव-ब्लॉग किया, जिसमें श्रृंखला और इसके लुइसियाना स्थान पर सिमोन की राय, साथ ही नए कलाकारों के सदस्यों पर उनके विचार और, अधिक महत्वपूर्ण रूप से, वह इन नए उत्परिवर्तन के साथ क्या हासिल करने की उम्मीद करती है, प्रदान की। उत्परिवर्ती।

एक्स-मेन ने खुद को बिग ईज़ी में घर पर बना लिया है, एक ऐसी दुनिया की रक्षा कर रहे हैं जो उन्हें तुच्छ और भयभीत करती है! रॉग, गैम्बिट, नाइटक्रॉलर, जुबली और वूल्वरिन के रोमांचक सुपर हीरो कारनामों में शामिल हों। हमेशा की तरह अलौकिक, एक्स-मेन म्यूटेंट शैली में दिन बचाने के लिए वापस आ गए हैं! आम तौर पर एक्स-मेन को संबोधित करते समय, सिमोन ने कहा कि एक्स-मेन का आकर्षण उनके भीतर कुछ ऐसा है जो उन्हें अलग महसूस कराता है, और वह अंतर उन्हें बाकी दुनिया से अलग कर देता है। सिमोन बताती हैं कि यह बात वास्तविक दुनिया में हममें से कई लोगों पर लागू होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, सिमोन बताते हैं कि इस श्रृंखला में दिखाए गए चार नए म्यूटेंट में वास्तविक दुनिया में “छिपी हुई विकलांगताओं” की अवधारणा से प्रेरित क्षमताएं हैं। इसलिए इन म्यूटेंट की तुलना वूल्वरिन की अपने पंजे बढ़ाने की क्षमता से की जाती है।

सिमोन का कहना है कि तीन “मुख्य” एक्स-मेन प्रकाशनों में से प्रत्येक का स्वाद अलग होगा, जो किताबों के स्थान से बड़े पैमाने पर प्रभावित होगा। न्यू ऑरलियन्स में स्थापित उनकी श्रृंखला में “दक्षिणी गोथिक” की भावना होगी। वह कहती हैं कि मार्केज़ ने न केवल जबरदस्त एक्शन दृश्यों, बल्कि शांत, संवेदनशील दृश्यों को भी निष्पादित करने की अपनी क्षमता से उन्हें प्रभावित किया है। सिमोन ने यह भी कहा, “जब मैं लिख रही होती हूं तो हर कोई मेरा पसंदीदा होता है, यही कारण है कि इसे लिखने में इतना मजा आया।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source: PopVerse

About Post Author

Leave a Reply