आरोन पियरे ने ब्लेड में मार्वल परियोजना छोड़ दी

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की आगामी परियोजनाओं के विकसित परिदृश्य के बीच, ब्लेड को अपनी चुनौतियों और असफलताओं का सामना करना पड़ा है। बहुप्रतीक्षित फिल्म, जो 2025 में रिलीज़ होने वाली है, अपने कलाकारों और चालक दल में बदलाव का अनुभव कर रही है। आरोन पियरे, जिसे पहले परियोजना के हिस्से के रूप में घोषित किया गया था, ने एनएएसीपी छवि पुरस्कारों में पुष्टि की कि वह अब ब्लेड से जुड़े नहीं हैं, जो फिल्म के लाइनअप में बदलाव का संकेत देता है।

इन परिवर्तनों के बावजूद, महेरशाला अली ब्लेड में प्रतिष्ठित शीर्षक चरित्र को चित्रित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जबकि फिल्म के निर्माण की समयरेखा में देरी और बदलाव का सामना करना पड़ा है, अली ने एंटरटेनमेंट वीकली के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान परियोजना के निर्देशन के बारे में आशावाद व्यक्त किया। बासम तारिक और स्टेसी ओसेई-कुफोर के क्रमशः निर्देशन और पटकथा लेखन के कर्तव्यों से हटने के साथ, यान डेमांगे और माइकल ग्रीन ने इन भूमिकाओं को संभाला है, जो ब्लेड को जीवन में लाने के लिए चल रहे प्रयासों का संकेत देता है।

जैसे-जैसे ब्लेड अपने पूर्व-उत्पादन चरण से गुजरता है, परियोजना की प्रगति पर अनिश्चितताएँ मंडराती हैं। महेरशाला अली जैसी प्रमुख हस्तियों और एक संशोधित रचनात्मक टीम के साथ, इस मार्वल अनुकूलन का भविष्य 7 नवंबर, 2025 को इस प्रतिष्ठित पिशाच शिकारी की सिनेमाई शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच साज़िश और प्रत्याशा का विषय बना हुआ है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply