इको का अलाक्वा कॉक्स माया से अगली बार किस MCU चरित्र से मिलना चाहता है?

Spread MCU News

इको अभिनेत्री अलाक्वा कॉक्स ने हाल ही में खुलासा किया कि वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में किस किरदार से आगे मिलने की उम्मीद करती हैं। एक साक्षात्कार में, कॉक्स ने डिज़्नी+ मिनीसीरीज़ के बाद अपने चरित्र माया लोपेज़ की संभावित एमसीयू उपस्थिति का संकेत दिया। “माया को निश्चित रूप से अधिक डेयरडेविल सामग्री में प्रदर्शित होने की आवश्यकता है। शायद मुझे नए एवेंजर्स के बारे में भी कुछ सोचना चाहिए। इसे घटित होते देखना अद्भुत होगा। तो, आइए सर्वश्रेष्ठ की आशा करें,” उसने एक एएसएल अनुवादक के माध्यम से कहा। इस सवाल के जवाब में कि वह एमसीयू की किस नायिका से सबसे ज्यादा मिलना चाहेंगी, कॉक्स ने कहा कि तुरंत वांडाविज़न या स्कार्लेट विच का ख्याल दिमाग में आया। काश मैं उसे देख पाता।

कॉक्स द्वारा अभिनीत माया लोपेज़, 2021 डिज़्नी+ सीरीज़ हॉकआई में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पदार्पण कर रही हैं। वह उसी नाम की मार्वल कॉमिक्स नायिका पर आधारित है जिसने 1999 में डेयरडेविल में अपनी शुरुआत की थी। प्रिय कार्यक्रम में माया की मुलाकात हॉकआई के रूप में क्लिंट बार्टन (जेरेमी रेनर) और हॉकआई के रूप में केट बिशप (हैली स्टेनफेल्ड) से हुई। उनकी अपनी श्रृंखला इको में, एक फ्लैशबैक से पता चला कि वह द ब्लिप के दौरान चार्ली कॉक्स के चरित्र, मैट मर्डॉक/डेयरडेविल के साथ एक संक्षिप्त लड़ाई में शामिल हुई थी। मार्वल स्टूडियोज़ का नया स्पॉटलाइट प्रयास, जो मार्वल के बड़े बजट प्रतिमान से भटकते हुए अपनी श्रृंखला के साथ अधिक “चरित्र-संचालित” कहानी देने का वादा करता है, इको के साथ शुरू हुआ। एमसीयू श्रृंखला के आधिकारिक विवरण के अनुसार, विल्सन फिस्क का संगठन माया लोपेज़ का पीछा कर रहा है, जो उसे अपने जन्मस्थान ओक्लाहोमा लौटने के लिए मजबूर करता है। वहां, उसे अपने इतिहास को स्वीकार करना होगा, अपनी मूल अमेरिकी विरासत से अपना संबंध फिर से स्थापित करना होगा और अपने परिवार और समुदाय से प्यार करना होगा।

एक सीमित श्रृंखला के रूप में विज्ञापित किए जाने के बावजूद, सह-प्रमुख लेखिका एमी रार्डिन ने कहा कि इको दूसरे सीज़न के लिए वापस आएगा जब इसे हुलु और डिज़्नी+ पर सबसे अधिक देखी जाने वाली पहली श्रृंखला के रूप में दिखाया जाएगा। रार्डिन ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि अगर हम सीजन 2 के लिए भाग्यशाली रहे तो मैं पूरे दिन माया-किंगपिन शो देख सकता हूं।” मेरी राय में, वहाँ कहानी के अनगिनत अवसर हैं, क्योंकि उसका और उसका एक-दूसरे के साथ काम ख़त्म नहीं हुआ है। वह आगे बोली, “हे भगवान। मेरी राय में, इन दोनों व्यक्तित्वों के बारे में उल्लेखनीय बात यह है कि वे एक-दूसरे से कितने परिचित हैं। माया का फिस्क पर बहुत अधिक नियंत्रण है क्योंकि, मेरी राय में, वह जानती है कि वह उससे प्यार करता है, जो एक शक्तिशाली भावना है, और क्योंकि वह शायद उसे अन्य लोगों की तुलना में बेहतर जानती है। इसलिए, मेरा मानना है कि इन दो भावनात्मक रूप से उत्साहित शतरंज खिलाड़ियों को एक-दूसरे का शोषण करते देखना अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक हो सकता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply