उत्पादन में देरी के बाद, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के लिए एक महत्वपूर्ण रिलीज़ अपडेट

Spread MCU News

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के संबंध में कुछ रोमांचक खबर है। अब यह स्पष्ट है कि कार्यक्रम डिज़्नी+ पर कब शुरू होगा, इस तथ्य के बावजूद कि श्रृंखला के रचनात्मक बदलाव के कारण महत्वपूर्ण स्थगन हुआ। डिज़्नी की अग्रिम प्रस्तुति में यह खुलासा किया गया कि डेयरडेविल: बॉर्न अगेन मार्च 2025 में डिज़्नी+ पर लॉन्च होने वाला है। इससे भी अच्छी बात यह है कि क्रिएटिव रीटूलिंग और 2023 की हॉलीवुड स्ट्राइक के कारण हुई काफी देरी के बाद, शो का फिल्मांकन भी आखिरकार समाप्त हो गया है। चार्ली कॉक्स श्रृंखला के स्टार ने डेडलाइन को बताया कि फिल्मांकन वास्तव में कुछ सप्ताह पहले समाप्त हो गया था। पोस्ट-प्रोडक्शन अच्छा होना चाहिए, इसलिए कोई और देरी नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के नए लोगो का अनावरण किया गया है।

फरवरी 2023 में, न्यूयॉर्क शहर में डेयरडेविल: बॉर्न अगेन पर फिल्मांकन शुरू हुआ। हालाँकि, WGA और SAG-AFTRA की हड़ताल के कारण जून में उत्पादन रोकना पड़ा। मार्वल स्टूडियोज़ ने उस समय श्रृंखला के लिए पहले से रिकॉर्ड की गई सामग्री पर गौर करना शुरू कर दिया था, और अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, स्टूडियो प्रमुख केविन फीगे ने जो देखा उससे खुश नहीं थे। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने सोचा कि शो “काम नहीं कर रहा था”, यही वजह है कि मुख्य लेखक मैट कॉर्मन और क्रिस ऑर्ड को चुपचाप जाने दिया गया। नए लेखकों और निर्देशकों की तलाश की प्रक्रिया में, जिन निर्देशकों को अंतिम अनफ़िल्टर्ड एपिसोड की देखरेख के लिए अनुबंधित किया गया था, उन्हें भी जाने दिया गया।

बॉर्न अगेन पर फिल्मांकन जनवरी 2024 में फिर से शुरू हुआ, जिसमें जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड को मुख्य निर्देशक और डारियो स्कार्डापेन को नए श्रोता के रूप में चुना गया। पिछली नेटफ्लिक्स/मार्वल श्रृंखला (डेयरडेविल, जेसिका जोन्स, द पनिशर, ल्यूक केज, आयरन फिस्ट और द डिफेंडर्स) को औपचारिक रूप से श्रृंखला के रचनात्मक बदलाव के हिस्से के रूप में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पवित्र कालक्रम में शामिल किया गया था, जिसमें बॉर्न अगेन के रूप में काम किया गया था। डेयरडेविल का प्रत्यक्ष उत्तराधिकारी। बॉर्न अगेन में डेबोरा एन वोल के करेन पेज और एल्डन हेंसन के फोगी नेल्सन सहित कई प्रिय डेयरडेविल पात्र शामिल हैं, इस ताज़ा रचनात्मक दृष्टि के लिए धन्यवाद। नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल में अपनी उपस्थिति के बाद, बॉर्न अगेन में, ऐलेट ज़्यूरर ने किंगपिन की पत्नी वैनेसा फिस्क के रूप में अपनी भूमिका दोहराई। सैंड्रिन होल्ट ने मार्वल की पिछली कास्टिंग में भूमिका निभाई थी, लेकिन रचनात्मक रीसेट के बाद, उसके अनुक्रम काट दिए गए और ज़्यूरर ने कार्यभार संभाल लिया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply