एक्स-मेन 1997 क्लिप में नाइटक्रॉलर की वापसी

Spread MCU News

नाइटक्रॉलर इस सप्ताह के एक्स-मेन ’97 एपिसोड, “रिमेंबर इट” की एक क्लिप में दिखाई देता है। हालाँकि, इस स्थिति का एक नकारात्मक पहलू भी हो सकता है। वीडियो की शुरुआत नाइटक्रॉलर द्वारा खुद को, दुष्ट और गैम्बिट को जेनोशान बाजार में टेलीपोर्ट करने से होती है और बाद वाले दो को बताता है कि “हमारे आसपास सब कुछ एक्स-मेन के काम के बिना संभव नहीं होता,” दुष्ट की खुशी के लिए। हालाँकि, गैम्बिट को तुरंत सेब की अत्यधिक कीमत का पता चल जाता है, जिसे 10 डॉलर में पेश किया जा रहा है, जिसे नाइटक्रॉलर अनदेखा कर देता है, साथ ही दुष्ट टिप्पणी करता है, “उसे अनदेखा करें।” “मक्खी शहद को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं कर सकती।” वीडियो असंबद्ध गैम्बिट के अशुभ उत्तर के साथ समाप्त होता है, “या हो सकता है कि गैम्बिट ऐसे प्रश्न पूछने को तैयार हो जो कोई और नहीं पूछेगा…”

“मोटेंडो/लाइफडेथ – भाग 1” के समान, “रिमेंबर इट” की कथा को एक्स-मेन ’97 के पहले सीज़न के अन्य एपिसोड सारांश के साथ सार्वजनिक किया गया था। विवरण के अनुसार, जैसा कि जेनोशा संयुक्त राष्ट्र में शामिल होने की तैयारी कर रहा है, “टीम के चयनित सदस्य सम्मानित होने के लिए द्वीप राष्ट्र के प्रमुख हैं,” जबकि घर में पर्दे के पीछे एक प्रेस सभा “एक्स-मेन की गंदी लॉन्ड्री को प्रसारित करने का जोखिम उठाती है” ।” इससे पहले, पूर्व-श्रोता ब्यू डेमायो ने संकेत दिया था कि कैसे एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ का प्लॉट फरवरी में एक्स-मेन ’97 पर जारी रखा जाएगा। डेमायो ने उस समय समझाया, “प्रत्येक डिज़ाइन विकल्प वास्तव में हम जो कहानी बना रहे हैं उसका एक सुराग है।” “कुछ भी मनमाना नहीं है। दूसरा उद्देश्य एक्स-मेन को उस दौर में वापस ले जाना था जब वे इस बात पर बहस कर रहे थे कि वे इसके किन हिस्सों को बनाए रखना चाहते हैं। क्या उस समय चीज़ें सचमुच आसान थीं, या हम बस अधिक भोले थे?”

इसके अलावा, एटम के बच्चों के लिए नाइटक्रॉलर को धन्यवाद देते हुए, डेमायो ने वादा किया कि एक्स-मेन ’97 “हेनरी गिरीच द्वारा गोली मारे जाने के बाद प्रोफेसर एक्स के पृथ्वी छोड़ने के लगभग कई महीनों बाद शुरू होगा,” जिसके कारण “इस लहर का जन्म हुआ” म्यूटेंट और समझ के प्रति सहानुभूति बढ़ी। हालाँकि, डेमायो ने कहा कि इससे एक्स-मेन को आश्चर्य होता है कि उनके लिए भविष्य क्या है। एक अलग नोट पर, निर्माता ब्रैड विंडरबाम ने खुलासा किया कि सीज़न 3 पर पहले से ही काम चल रहा है। विंडरबाम ने मुझे बताया, “बिल्कुल मूल श्रृंखला की तरह जो क्रिस क्लेरमोंट के काम से बहुत अधिक तैयार की गई थी, हम उसे जारी रख रहे हैं।” “हम 70 के दशक के उत्तरार्ध, 70 के दशक के मध्य, 90 के दशक के आरंभिक युग को देख रहे हैं। हमने 1990 के दशक में क्रिस क्लेरमोंट सैंडबॉक्स के बाहर खेलना शुरू किया, लगभग ग्रांट मॉरिसन तक पहुँचते हुए। लेकिन यह बिल्कुल मूल श्रृंखला की तरह है; यह किताबों की कहानियों पर आधारित है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply