एक्स-मेन ’97 की टीवी-14 रेटिंग पर पर्यवेक्षण निदेशक द्वारा चर्चा की जाती है।

Spread MCU News

एक्स-मेन ’97 के पर्यवेक्षण निदेशक जेक कैस्टोरेना ने डिज़्नी+ सीरीज़ की टीवी-14 रेटिंग और इसके साथ प्रोडक्शन टीम के इरादे के बारे में बात की। हालाँकि, वह उद्देश्य वह नहीं हो सकता जिस पर कोई शुरू में विश्वास करेगा। आईजीएन के साथ एक साक्षात्कार में, कैस्टोरेना ने एपिसोडिक निर्देशक चेस कोनी और एमी योनेमुरा के साथ इस विषय पर चर्चा की। कैसोट्रेना ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि हम कर सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हमें हिंसा या सामान का प्रदर्शन करना चाहिए, क्योंकि जब आप बहुत अधिक रक्तरंजित ग्राफिक-नेस दिखाते हैं, तो यह दर्शकों को असंवेदनशील बना देता है।” “आदर्श रूप से हमारा लक्ष्य दर्शकों को हिंसा के प्रति असंवेदनशील बनाना नहीं है, बल्कि इससे भावनात्मक रूप से थक जाना है, हमारे पात्र इसके साथ कैसे रह रहे हैं, इस वास्तविक दायरे में रहना है।”

कैस्टोरेना ने आगे कहा, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, हर चीज पर कहानी,” उन्होंने आगे कहा कि यह कोई कठिनाई नहीं थी और जो कुछ भी कथानक को आगे नहीं बढ़ाता, उसे शामिल नहीं किया जाना चाहिए। “कहानी को किस क्षण की क्या आवश्यकता है और वह पंक्ति कब और कहाँ है?” उसने कहा। “यही वह है जिसे जानने के लिए हम एक टीम के रूप में मिलकर काम करते हैं।” रेटिंग पर चर्चा करने के अलावा, कास्टोरेना ने एनीमेशन शैली पर भी चर्चा की, यह दावा करते हुए कि एक्स-मेन ’97 “एक 2डी हाथ से एनिमेटेड शो” है और शो की आंतरिक एनीमेशन टीम और इसके विदेशी विक्रेता, स्टूडियो मीर दोनों के काम की प्रशंसा की। कैस्टोरेना ने बताया, “हमें बहुत जल्दी पता चला कि अगर हम बहुत आधुनिक, बहुत उन्नत, बहुत अधिक घंटियाँ और सीटियाँ बजाते हैं, तो यह ओजी शो जैसा महसूस नहीं होता है, लेकिन अगर हम बहुत पुराने हो जाते हैं, तो आज के दर्शक ऐसा नहीं कर पाएंगे।” इसे देखना चाहते हैं,” क्यों यह शैली एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ के लिए प्रामाणिक है।

इसे ध्यान में रखते हुए, कास्टोरेना ने घोषणा की कि “96 और ’98 के बीच क्या हो रहा था” को देखना ’90 के दशक की पुरानी यादों को पकड़ने के लिए आवश्यक था। इसके बावजूद, प्रोडक्शन क्रू को अभी भी “यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि यह आज भी थप्पड़ मारे” और एक्स-मेन ’97 को चालू रखें। एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज के विषय पर लौटते हुए, पूर्व श्रोता ब्यू डेमायो ने इस बारे में बात की कि एक्स-मेन ’97 में पूर्व की कहानी को कैसे जारी रखा जाएगा। फरवरी में, उन्होंने कहा कि हर डिज़ाइन निर्णय “वास्तव में प्रोडक्शन टीम द्वारा की जा रही कहानी का एक सुराग है” और कुछ भी यादृच्छिक रूप से नहीं चुना जाता है। डेमायो ने आगे कहा कि दूसरा उद्देश्य एटम के बच्चों को “मन की उस स्थिति में लौटाना था जिसमें वे इस बात पर विचार कर रहे हों कि वे इसका कितना हिस्सा अपने पास रखना चाहते हैं।” क्या उस समय जीवन वास्तव में आसान था, या हम बस अधिक निर्दोष थे? एक जिज्ञासु प्रशंसक के लिए, डेमायो ने पुष्टि की कि एक्स-मेन ’97 एमसीयू के लिए विहित है, उन्होंने कहा, “हम अपनी खुद की चीज़ हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply