एक्स-मेन ’97 के निर्देशक एपिसोड 5 में द वॉचर की अप्रत्याशित उपस्थिति के बारे में बात करते हैं।

Spread MCU News

एक्स-मेन ’97 के निर्देशक जेक कास्टोरेना ने एनिमेटेड पुनर्जन्म के सबसे हालिया एपिसोड में द वॉचर की अप्रत्याशित उपस्थिति के बारे में बात की। पाँचवीं आयामी इकाई पहली बार आई एम ग्रूट सीज़न 2 में शुरू हुई, जिससे यह व्हाट इफ़… का उपयोग करने वाला तीसरा डिज़्नी+ कार्टून बन गया। कथावाचक। एक्स-मेन ’97 सीज़न 1 के पांचवें एपिसोड “रिमेम्बर इट” में जेनोशा पर हुए विनाशकारी प्रहरी हमले से पहले आकाश में द वॉचर के छायाचित्र की एक क्षणिक झलक थी। अप्रत्याशित हमले में एक्स-मेन के दो सबसे प्रिय सदस्यों की मृत्यु हो गई, जिससे एपिसोड समाप्त होने पर कई अन्य म्यूटेंट तबाह हो गए। कैस्टोरेना ने एक साक्षात्कार के दौरान द वॉचर को एपिसोड 5 में शामिल करने के लिए रचनात्मक टीम की पसंद के तर्क पर चर्चा की। “मुझे याद नहीं है कि क्या यह स्क्रिप्ट में नहीं था, लेकिन यह निश्चित रूप से कमरों में और बातचीत में जल्दी सामने आया, जैसे, ‘ओह, क्या हम द वॉचर को वहां रख सकते हैं?'” उन्होंने कहा .

कास्टोरेना ने आगे कहा, “हम उत्परिवर्ती नरसंहार का परिचय दे रहे हैं, जो ई फॉर एक्सटिंक्शन के समान है और एपिसोड में कथाओं को प्रेरित करता है, क्योंकि यह एक प्रमुख क्षण है, नरसंहार होने वाला है। यह देखने के लिए द वॉचर कैसे मौजूद नहीं था? लेकिन यह वास्तव में काफी अच्छा है। हम एंथनी, हमारे प्रोडक्शन डिजाइनर और हमारे पेंट क्रू के आभारी हैं, जिन्होंने फिनिश को बेहतर बनाने में उनके अथक प्रयासों के लिए – अगर आप पलक झपकाते हैं तो भी आप इसे मिस नहीं करेंगे। द वॉचर को दोबारा देखने वाले प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को देखना बहुत मजेदार रहा है। तो यह बहुत मजेदार रहा।” मार्वल स्टूडियोज ने एपिसोड 5 की शुरुआत के बाद एक्स-मेन ’97 मिडसीजन टीज़र जारी किया, जिससे प्रशंसकों को शो के अगले पांच एपिसोड से क्या उम्मीद करनी है, इसका पता चल गया। फिल्म के अंत में तारों वाली पृष्ठभूमि के साथ एक पहचानने योग्य वाइब्रानियम ढाल उभरती है, जो स्पष्ट रूप से कैप्टन अमेरिका की शुरुआत की पुष्टि करती है। स्टीव रोजर्स अभिनीत पहली एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज के एक एपिसोड में उपस्थिति दर्ज कराने के बाद फर्स्ट एवेंजर वास्तव में कार्यक्रम में वापस आएगा।

प्रशंसकों को आगामी एपिसोड में अधिक मार्वल उपस्थिति की उम्मीद करनी चाहिए, खासकर यदि कास्टोरेना को मार्वल स्टूडियो द्वारा किसी भी चरित्र का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ाया जाता है, जैसा कि उन्होंने पहले एक साक्षात्कार में कहा था। “शो कैमियो से भरा हुआ है। शुरुआत से ही, यह बात अंतर्निहित रही है और मूल कार्यक्रम ने जो किया उससे संबंधित है, सही है? एमसीयू के एमसीयू में विकसित होने से पहले मूल ‘एक्स-मेन’ श्रृंखला एमसीयू थी। और चूंकि यह कार्यक्रम का मुख्य सिद्धांत है, अगर हम सफल होने या वास्तविक वापसी का अनुभव करने की उम्मीद करते हैं तो हमें इसका पालन करना चाहिए। ए.जे. गैम्बिट के रूप में लोकासियो, बिशप के रूप में इसाक रॉबिन्सन-स्मिथ, मॉर्फ के रूप में जेपी कार्लियाक, जीन ग्रे के रूप में जेनिफर हेल, दुष्ट के रूप में लेनोर ज़ैन, बीस्ट के रूप में जॉर्ज बुज़ा, जुबली के रूप में होली चाउ, नाइटक्रॉलर के रूप में एड्रियन हफ़, वूल्वरिन के रूप में कैल डोड, मैथ्यू वॉटरसन के रूप में मैग्नेटो, साइक्लोप्स के रूप में रे चेज़ और अन्य सभी डिज्नी+ पुनरुद्धार में पात्रों को आवाज देंगे। यह पहले ही स्थापित हो चुका है कि कार्यक्रम सीज़न 1 के समापन से पहले दो और सीज़न के लिए वापस आएगा। दूसरी किस्त पहले से ही उत्पादन में थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply