एक्स-मेन ’97 के निर्माता के अनुसार कौन सा मार्वल चरित्र “ऑफ-लिमिट” था

Spread MCU News

अन्य प्रसिद्ध मार्वल पात्र एक्स-मेन ’97 में कुछ मनोरंजक कैमियो करते हैं, और आप कभी नहीं जानते कि अगली बार कैमियो के लिए कौन दिखाई दे सकता है। लेकिन निकट भविष्य में किसी खास गाली-गलौज करने वाले प्रशंसक को देखने की उम्मीद न करें, क्योंकि वह कथित तौर पर एक्स-मेन ’97 टीम के लिए “ऑफ-लिमिट” था। ब्यू डेमायो, जिन्होंने पहले सीज़न के लिए श्रोता के रूप में भी काम किया, ने एक्स-मेन ’97 विकसित किया, जो एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ की अगली कड़ी है। डेमायो ने बाद में अनिर्दिष्ट कारणों से शो छोड़ दिया है, हालांकि जब प्रशंसक उनसे कार्टून श्रृंखला के संबंध में सवाल पूछते हैं तो वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय बने रहते हैं। एक प्रशंसक से जिसने पूछा, “डेडपूल कहाँ है?” डेमायो ने कहा, “हाँ, वह सीमा से बाहर था।”

डेडपूल का उपयोग करने में असमर्थता को स्पष्ट नहीं किया गया था, हालांकि इसका डेडपूल और वूल्वरिन की नाटकीय रिलीज के साथ चरित्र की आसन्न बड़े स्क्रीन वापसी से कुछ लेना-देना हो सकता है। भले ही वे पात्रों के अलग-अलग संस्करण हों, यह प्रशंसनीय है कि मार्वल नहीं चाहता था कि अगली फिल्म में उनकी प्रमुख टीम-अप से पहले डेडपूल और वूल्वरिन स्क्रीन पर एक साथ दिखाई दें। भले ही, प्रशंसकों को निकट भविष्य में डेडपूल को एक्स-मेन ’97 में देखने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, लेकिन क्योंकि श्रृंखला के कई सीज़न की योजना बनाई गई है, इसलिए संभावना है कि मर्क विद ए माउथ किसी बिंदु पर दिखाई दे सकता है। यहां तक कि एक्स-मेन ’97 में उपस्थिति की संभावित संख्या के बावजूद, डेडपूल और वूल्वरिन की संख्या उससे कहीं अधिक होने की संभावना है। विज्ञापन सामग्रियों द्वारा कुछ अप्रत्याशित चरित्र वापसी का खुलासा पहले ही किया जा चुका है, और कई और भी हैं जो फिल्म के प्रीमियर तक अप्रकट रहेंगे। डैज़लर के रूप में टेलर स्विफ्ट और हल्क के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए एरिक बाना की संभावित अतिथि भूमिका के बारे में अटकलें अंतहीन हैं। निर्देशक शॉन लेवी के अनुसार, कुछ कहानियाँ सटीक हैं, लेकिन वह यह नहीं बताएंगे कि कौन सी हैं।

द जेस कैगल शो में डेडपूल और वूल्वरिन के लिए अफवाहों की बहुतायत के बारे में लेवी ने कहा, “मुझे इंटरनेट पर कास्टिंग अफवाहों का प्रसार पसंद है, क्योंकि मुझे कभी यह नहीं कहना है कि क्या वास्तविक है और क्या कल्पना है, इसलिए मैं बस जा रहा हूं डेडपूल 3 के साथ कास्टिंग की सभी चीज़ों पर बहुत ही घिसी-पिटी ‘कोई टिप्पणी नहीं’ के साथ।” हम इस मामले में भाग्यशाली हैं, मैं इसे स्वीकार करूंगा। क्या यह संतोषजनक उत्तर है? हालाँकि अधिकांश ऑनलाइन अफवाहें असत्य हैं, कुछ असत्य हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply