एक्स-मेन ’97 के शोरुनर ने थियो जेम्स के डिज़्नी+ पुनरुद्धार चरित्र के बारे में संकेत दिया

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज़ की आगामी डिज़्नी+ में 1990 के दशक की प्रतिष्ठित एनिमेटेड श्रृंखला के पुनरुत्थान में थियो जेम्स की छिपी भूमिका का संकेत एक्स-मेन ’97 के शोरुनर ब्यू डेमायो ने दिया था। आधिकारिक ट्रेलर जारी होने के बाद अंततः एक्स-मेन ’97 के लिए वॉयस कास्ट और रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया। हालाँकि, डायवर्जेंट एलुम थियो जेम्स एनिमेटेड सुपरहीरो रीलॉन्च में जो भूमिका निभाएंगे, वह प्रेस वक्तव्य से स्पष्ट रूप से अनुपस्थित थी। हालाँकि जेम्स की भूमिका के बारे में जानकारी छुपाने के मार्वल स्टूडियोज़ के निर्णय की प्रेरणा, कार्यक्रम के लिए जेम्स के संभावित महत्व की ओर इशारा करती है। डेमायो, जिन्होंने पहले नेटफ्लिक्स के लिए 2021 की एनिमेटेड फिल्म द विचर: नाइटमेयर ऑफ द वुल्फ में जेम्स के साथ सहयोग किया था, ने एक साक्षात्कार में कहा कि ब्रिटिश अभिनेता एक “प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र” की आवाज प्रदान कर रहे हैं, जो श्रोता सोचते हैं कि “लोगों को आश्चर्यचकित कर देगा” ।”

1992 से 1997 तक चली पांच सीज़न की टेलीविज़न सीरीज़ एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ पर आधारित, मार्वल स्टूडियो एनीमेशन ने एक्स-मेन ’97 का निर्माण किया। मूल शो के अंत की घटनाओं के बाद, जिसमें प्रोफेसर एक्स/चार्ल्स जेवियर ने अपने एक्स-मेन को विदाई दी, पुनरुत्थान होने की उम्मीद है। एक्स-मेन ’97 के लिए आधिकारिक सारांश इस प्रकार है: पुनरुद्धार प्रशंसकों को 1990 के दशक की पौराणिक कथाओं में वापस ले जाता है, एक्स-मेन, म्यूटेंट का एक समूह जो एक शत्रुतापूर्ण और भयभीत ग्रह की रक्षा के लिए अपनी असाधारण क्षमताओं का उपयोग करते हैं, अभूतपूर्व चुनौतियों का सामना करते हैं और नया भविष्य अनिश्चित.

ए.जे. गैम्बिट के रूप में लोकासियो, बिशप के रूप में आइजैक रॉबिन्सन-स्मिथ, मॉर्फ के रूप में जेपी कार्लियाक, वूल्वरिन के रूप में कैल डोड, साइक्लोप्स के रूप में रे चेज़, जीन ग्रे के रूप में जेनिफर हेल, दुष्ट के रूप में लेनोर ज़ैन, बीस्ट के रूप में जॉर्ज बुज़ा, जुबली के रूप में होली चाउ, एड्रियन हफ़ के रूप में नाइटक्रॉलर, प्रोफेसर एक्स के रूप में रॉस मार्क्वांड और अन्य कलाकार कलाकारों में शामिल हैं। एक गैर-बाइनरी नायक के रूप में, बाद वाले के बारे में कहा जाता है कि उसका वूल्वरिन के साथ एक दिलचस्प मित्र संबंध है। पुनरुत्थान में, सीज़न 1 की प्राथमिक दासता, मार्वल खलनायक मिस्टर सिनिस्टर के साथ मॉर्फ के पिछले रिश्ते पर भी चर्चा की जाएगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply