एसएसयू खलनायक की अनुमान: क्रेवेन या वेनम? मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की प्रतीक्षा!

Spread MCU News

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीज के बारे में कहा जाता है कि वे सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स (एसएसयू) के एक खलनायक को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में लाने में रुचि रखते हैं (MCU). हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि किस खलनायक को चुना जाएगा, यह अनुमान लगाया गया है कि यह या तो क्रावेन या वेनम हो सकता है। हालाँकि, एक बात निश्चित है, जो कोई भी हो उसे पूर्ण खलनायक बनाया जाएगा, और एमसीयू में उनकी भूमिका शांत और निराशाजनक दोनों होने की उम्मीद है।

हाल के ट्वीट के अनुसार, एस. एस. यू. से एक खलनायक को एम. सी. यू. में लाने में केविन फीज की रुचि सोशल मीडिया पर घूम रही है। इसने प्रशंसकों के बीच एक चर्चा पैदा कर दी है, जो बेसब्री से यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि किस खलनायक का चयन किया जाएगा और उनकी कहानी बड़े एमसीयू कथा में कैसे फिट होगी।

स्पाइडर-मैन ब्रह्मांड के सबसे प्रतिष्ठित खलनायकों में से एक कोई और नहीं बल्कि नॉर्मन ओसबोर्न हैं, जिनके आगामी स्पाइडर-मैन गेम में दिखाई देने की अफवाह है। नॉर्मन, जो अपने विज्ञान के उपयोग के लिए जाने जाते हैं, ने पूरे खेल में कई खलनायक बनाए, और उनकी महापौर नीतियों ने शहर को अराजकता में धकेल दिया। यह देखना दिलचस्प होगा कि नॉर्मन ओसबोर्न को भी एमसीयू में लाए जाने वाले संभावित खलनायक के रूप में माना जाता है या नहीं। चाहे वह कोई भी हो, यह कहना सुरक्षित है कि एमसीयू में एसएसयू से एक खलनायक की शुरूआत का फ्रैंचाइज़ी पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा, और प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि स्टोर में क्या है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply