ओलिविया मुन्न ने अपने स्तन कैंसर के निदान का खुलासा किया

Spread MCU News

एक्स-मेन की सदस्य ओलिविया मुन्न ने खुलासा किया कि वह पिछले वर्ष से आक्रामक प्रकार के स्तन कैंसर से जूझ रही थीं। मुन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपनी स्थिति की जानकारी दी। मुन्न ने लिखा, “पिछले दस महीनों में, मेरी चार सर्जरी हुई हैं।” “मैंने गिनती से भी अधिक दिन बिस्तर पर बिताए हैं, और मैंने हार्मोन, कैंसर और कैंसर थेरेपी के बारे में जितना मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था उससे कहीं अधिक सीखा है। उल्लेखनीय रूप से, मैंने केवल दो आँसू बहाए हैं। मुझे लगता है कि मुझे ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मेरे पास रोने के लिए पर्याप्त समय है। मैं और अधिक केंद्रित हो गया और उन सभी भावनाओं को किनारे कर दिया जिनके बारे में मुझे लगता था कि इससे मेरे फैसले पर असर पड़ सकता है।” मुन्न ने खुलासा किया कि वह वर्तमान में छूट का अनुभव कर रही है। मुन्न की पूरी पोस्ट नीचे पढ़ी जा सकती है।

मुन्न के करियर में कई हाई-प्रोफाइल सिनेमाई प्रस्तुतियाँ शामिल हैं। उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला बियॉन्ड द ब्रेक से स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने हॉरर थ्रिलर डिलीवर अस फ्रॉम एविल में अभिनय किया और पहली मैजिक माइक फिल्म में स्टीवन सोडरबर्ग के साथ सहयोग किया। इसके अलावा, मुन ने दो सुपरहीरो फिल्मों में अभिनय किया है। पहली आयरन मैन 2 थी, जो 2009 में आई थी। मुन ने बाद में एक्स-मेन: एपोकैलिप्स में उत्परिवर्ती साइक्लॉक की भूमिका निभाई, जो 2016 में रिलीज़ हुई थी। जॉन मुलैनी के साथ, जिन्होंने प्रस्तुति के दौरान एक पुरस्कार दिया, अभिनेता ने इस वर्ष की अकादमी में भाग लिया पुरस्कार वितरण समारोह।

मुन्न ने पहले ही स्वीकार कर लिया है कि वह मार्वल कॉमिक्स की प्रशंसक है, इसलिए एक्स-मेन एपोकैलिप्स में साइक्लॉक का उनका चित्रण उनके लिए व्यक्तिगत था। मुन्न का दावा है कि इससे निर्देशक ब्रायन सिंगर के साथ विवाद हुआ और साथ ही चरित्र के तरीके से कुछ नाखुशी भी हुई। अपने एक्स-मेन प्रोजेक्ट पर मार्वल प्रशंसकों के आक्रोश के बारे में, मुन्न ने टिप्पणी की, “मुझे लगता है कि लोग इतने पागल नहीं होंगे अगर ऐसा होता यह वास्तव में एक महान फिल्म थी।” “मुझे यह जानकर बहुत आश्चर्य हुआ कि जब मैं एक्स-मेन पर काम कर रहा था तो साइक्लॉक के जुड़वां भाई के बारे में लेखक किनबर्ग और निर्देशक सिंगर दोनों ही नहीं जानते थे। और एक प्रशंसक के रूप में मेरे लिए यह वास्तव में कष्टप्रद था। उन्हें साइक्लॉक और दुनिया के अन्य अज्ञात क्षेत्रों से संबंधित विभिन्न विषयों पर शिक्षित करें।” फिल्म एक्स-मेन: एपोकैलिप्स अंततः समीक्षकों और प्रशंसकों दोनों का दिल जीतने में विफल रही। रॉटेन टोमाटोज़ पर, फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से क्रमशः 47% और 65% की समीक्षा मिली। कई आलोचकों ने फिल्म को फूला हुआ और फॉक्स की एक्स-मेन फ्रेंचाइजी का एक अविस्मरणीय हिस्सा बताकर इसकी आलोचना की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply