कर्स्टन डंस्ट अपने नापसंद स्पाइडर-मैन सेट उपनाम और सुपरहीरो फिल्मों में वापस जाने की अपनी योजना के बारे में बात करती हैं

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन त्रयी की स्टार कर्स्टन डंस्ट इस शैली में वापस जाने के लिए तैयार हैं, भले ही उनके पास फिल्म में काम करने की कुछ बुरी यादें हों। कर्स्टन डंस्ट ने सैम रैमी की 2002 की फिल्म स्पाइडर-मैन में मैरी जेन वॉटसन के रूप में अपनी शुरुआत की, जिसमें टोबी मैगुइरे ने फिल्म के मुख्य वेब-स्लिंगर के रूप में अभिनय किया। विभिन्न शैलियों में काम करने से पहले वह 2004 और 2007 में सीक्वल में दिखाई देंगी। एक साक्षात्कार के दौरान, डंस्ट ने स्पाइडर-मैन फिल्मों पर विचार करने के लिए रुककर उल्लेख किया कि वह उस उपनाम के बारे में कितनी असहज महसूस करती थी जो किसी ने उसे प्रोडक्शन के दौरान दिया था। हालांकि डंस्ट ने कहा कि, मीटू आंदोलन से कई साल पहले हॉलीवुड में एक युवा महिला के रूप में, उन्हें उस समय महसूस हुआ था कि उनके पास इसे स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, अब वह चाहती हैं कि उन्होंने उस समय बोला होता। डंस्ट ने स्पष्ट किया, “यह एक मजाक था, लेकिन स्पाइडर-मैन पर, वे कभी-कभी मुझे वॉकी-टॉकी पर ‘गर्ली-गर्ल’ कहते थे।” “सेट पर, हमें लड़कियों जैसी लड़कियों की ज़रूरत है।” हालाँकि, मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा, “मुझे ऐसा मत कहो”। आप चुप रहे. तुमने तो बस इसे चुरा लिया.

क्या डंस्ट कभी सुपरहीरो फिल्मों की दुनिया में लौटेगा, यह एक अनुत्तरित मुद्दा है। यह देखते हुए कि पिछले सह-कलाकार टोबी मैगुइरे ने सफल फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम में पीटर पार्कर के अपने संस्करण के रूप में वापसी की, अगर ऐसा मामला है, तो वह स्पाइडर-मैन त्रयी से अपनी टीम का अनुसरण करेंगी। सैम राइमी, जिन्होंने मार्वल में भी वापसी की, ने मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस में डॉक्टर स्ट्रेंज की अगली कड़ी का निर्देशन किया। जवाब में, डंस्ट ने कहा कि वह इस शैली में वापस जाने के लिए तैयार हैं, खासकर यह देखते हुए कि पैसे से उनके परिवार को कितनी मदद मिलेगी।

“हां, आपके उच्च वेतन और इस तथ्य को देखते हुए कि मैं अपनी मां और अपने दो बच्चों का भरण-पोषण करता हूं,” डंस्ट ने सीधे इस सवाल का जवाब दिया कि क्या वह किसी अन्य सुपरहीरो फिल्म में भाग लेगी। इसके अतिरिक्त, कर्स्टन डंस्ट ने खुलासा किया कि स्पाइडर-मैन 3 के बाद वह जानबूझकर इस शैली से हट गईं। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने “स्पाइडर-मैन वाली बात का फायदा उठाया होता,” तो वह “मूवी-स्टार-मूवी-स्टार” होतीं। ऐसा करने पर, डंस्ट ने संकेत दिया कि वह हॉलीवुड में अत्यधिक प्रसिद्ध हो सकती थी और इस प्रकार उन भूमिकाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम नहीं थी जिन्हें वह वास्तव में निभाना चाहती थी। डंस्ट ने कहा, “यह कुछ लोगों के लिए बहुत अच्छा है।” “यह वह कलाकार नहीं है जो मैं बनना चाहता हूं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply