कहा जाता है कि फैंटास्टिक फोर रीबूट में सिल्वर सर्फर को दिखाया जाएगा, जिसका किरदार नॉरिन रैड ने निभाया है।

Spread MCU News

एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, द फैंटास्टिक फोर में मूल सिल्वर सर्फर की उपस्थिति होगी। यह जानकारी हाल ही में लीक हुई थी, जिससे पता चला कि जूलिया गार्नर प्रोडक्शन में शल्ला-बाल का किरदार निभाएंगी, जिसकी तुलना “सिल्वर सर्फर के एक संस्करण” के रूप में की गई है। हालाँकि अधिक जानकारी नहीं दी गई है, अंदरूनी अफवाहों का दावा है कि नॉरिन रैड को शल्ला-बाल के साथ द फैंटास्टिक फोर में भी प्रस्तुत किया जाएगा। इससे पहले, अभिनेता लाकीथ स्टैनफील्ड ने इंस्टाग्राम पर गार्नर की कास्टिंग पर अपनी राय व्यक्त करते हुए लिखा था, “सोचा था कि यह मैं ही होने वाला था लेकिन आईजी।”

रिचटमैन ने सिल्वर सर्फर से संबंधित अन्य अफवाहें भी लीक की हैं। पहले, उन्होंने दावा किया था कि मार्वल स्टूडियो अभी भी सिल्वर सर्फर प्रोजेक्ट विकसित कर रहा था। एक बाद की अफवाह में दावा किया गया कि डिज़्नी+ में सिल्वर सर्फर श्रृंखला पर काम चल रहा था, लेकिन एक पूर्व स्रोत ने पुष्टि की कि विचाराधीन परियोजना एक विशेष प्रस्तुति होगी और द फैंटास्टिक फोर से पहले शुरू होगी। इन परियोजनाओं की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। समग्र रूप से फैंटास्टिक फोर पर जोर देते हुए, जॉनी स्टॉर्म/द ह्यूमन टॉर्च अभिनेता जोसेफ क्विन ने माइकल बी. जॉर्डन और क्रिस इवांस की जगह लेने के अपने इरादे की घोषणा की। उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि पिछली फिल्मों में जॉनी के रूप में क्रिस इवांस के प्रदर्शन का मैंने वास्तव में आनंद लिया था, और ऐसा लगा कि यह वास्तव में एक रोमांचक अवसर होगा; मैं बिल्कुल साइन अप था। यह घोषणा करते हुए कि उसके पास भरने के लिए “बड़े जूते” हैं, क्विन ने कहा, “मेरा मतलब है, आप इसे अपना बनाने जा रहे हैं।”

क्विन ने उसी साक्षात्कार में इस बारे में बात की कि फैंटास्टिक फोर सुपरहीरो की थकान से कैसे लड़ेगा। “मुझे लगता है कि फैंटास्टिक फोर की कहानी के साथ, ऐसा लगता है कि हम इसे सही करना चाहते हैं,” उन्होंने कहा। इसमें ऐसे तत्व हैं जो इसे अन्य मार्वल फिल्मों से अलग करते हैं। मुझे वह सचमुच बहुत आकर्षक लगा। इसमें शामिल लोगों पर लौटते हुए, मुझे लगता है कि मैट शाकमैन एक अद्भुत फिल्म निर्माता हैं, कलाकार उत्कृष्ट हैं, और मैंने जो पढ़ा है उसके अनुसार लेखन उत्कृष्ट है। यह बहुत अद्भुत है. मैं यह मौका पाकर रोमांचित हूं।” क्विन ने कहा, “सुपरहीरो के बारे में फिल्में लोगों के बारे में फिल्में हैं।” “लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हैं क्योंकि वे लोगों, पात्रों, खतरों और तमाशे में खोए रहते हैं।” इसके साथ, हमें केवल एक प्रतिशत से भी अधिक का लाभ होगा। हम इसे आगे बढ़ाने का इरादा रखते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply