कैप्टन मार्वल 3, एंट-मैन 4 और इटरनल्स 2 को निराशाजनक अपडेट प्राप्त हुए हैं

Spread MCU News

ऐसा महसूस होने वाला है जैसे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स बहुत छोटा हो गया है। इनसाइडर का दावा है कि मार्वल स्टूडियोज़ अधिक अचूक ब्लॉकबस्टर्स पर ध्यान केंद्रित करेगा और भविष्य में अधिक अवसरों से परहेज करेगा। इसका तात्पर्य यह है कि इटरनल्स 2, जिस पर कथित तौर पर मार्वल में बंद दरवाजों के पीछे काम किया जा रहा था, को रोक दिया गया है क्योंकि डिज्नी के सीईओ बॉब इगर को लगता है कि फिल्म विफल हो जाएगी। मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे अभी भी सीक्वल बनाने के पक्ष में हैं। क्रमशः द मार्वल्स और एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया की बॉक्स ऑफिस विफलताओं के बाद, एंट-मैन 4 और कैप्टन मार्वल 3 के भी होने की उम्मीद नहीं है।

इनसाइडर का दावा है कि मार्वल स्टूडियोज़ अधिक अचूक ब्लॉकबस्टर पर ध्यान केंद्रित करेगा और भविष्य में अधिक अवसरों से परहेज करेगा। इसका तात्पर्य यह है कि इटरनल्स 2, जिस पर कथित तौर पर मार्वल में बंद दरवाजों के पीछे काम किया जा रहा था, को रोक दिया गया है क्योंकि डिज्नी के सीईओ बॉब इगर को लगता है कि फिल्म विफल हो जाएगी। मार्वल स्टूडियोज़ के अध्यक्ष केविन फीगे अभी भी सीक्वल बनाने के पक्ष में हैं। क्रमशः द मार्वल्स और एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया की बॉक्स ऑफिस विफलताओं के बाद, एंट-मैन 4 और कैप्टन मार्वल 3 के भी होने की उम्मीद नहीं है। मार्वल स्टूडियोज शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के फॉलो-अप पर भी काम कर रहा है, जो कि COVID-19 महामारी के चरम के दौरान कुछ ब्लॉकबस्टर में से एक है। सिमू लियू शांग-ची 2 में मुख्य भूमिका में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगी, जबकि लेखक और निर्देशक डेस्टिन डैनियल क्रेटन भी वापस आएंगे। रिपोर्टों के अनुसार, मार्वल ने 2025 में सीक्वल का फिल्मांकन शुरू करने की योजना बनाई है। हालांकि बहुत कम विवरण उपलब्ध हैं, रिचटमैन ने सुझाव दिया है कि शांग-ची 2 में समय यात्रा, आयरन फिस्ट और एवेंजर्स: एंडगेम में इस्तेमाल किया गया एक कथा उपकरण शामिल होगा। अभी तक, रिचटमैन ने केवल यह खुलासा किया है कि आयरन फिस्ट आगामी एनिमेटेड श्रृंखला आइज़ ऑफ वकंडा में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेगा, इसलिए यह अज्ञात है कि चरित्र का कौन सा पुनरावृत्ति दिखाई देगा।

अगला एमसीयू सीक्वल जिसे फिल्म दर्शक सिनेमाघरों में देख सकते हैं वह डेडपूल और वूल्वरिन है। बहुप्रतीक्षित थ्रीक्वेल में, ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स, जिन्होंने क्रमशः एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला में वेड विल्सन/डेडपूल और लोगान/वूल्वरिन की भूमिका निभाई थी, दो प्यारे म्यूटेंट के रूप में अपना औपचारिक एमसीयू डेब्यू करेंगे। मार्वल स्टूडियोज अब कथानक के तत्वों को छिपाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है, हालांकि फिल्म के पहले टीज़र ने खुलासा किया था कि एम्मा कोरिन द्वारा निभाए गए पुरुषवादी चरित्र कैसेंड्रा नोवा को रोकने के लिए लोकी के टाइम वेरिएंस अथॉरिटी द्वारा मर्क विद ए माउथ भेजा जाएगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply